BJP पालिकाध्यक्ष व बेटे की गिरफ्तारी कर उठे हड़ताली डॉक्टर

भोपाल। मध्यप्रदेश के मंडला जिले में डॉक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में नगर पालिकाध्यक्ष अनिल बाबा मिश्रा और उनके बेटे की गिरफ्तारी के बाद से डॉक्टरों ने हड़ताल ख़त्म कर दी है। आरोपी अनिल बाबा को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया। जबकि उनके बेटे मयंक को पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर से मारपीट करने वाले नगर पालिका अध्यक्ष अनिल बाबा मिश्रा ने आज कोतवाली में सरेंडर कर दिया। इसके अलावा उनके बेटे मयंक को पहले ही कोर्ट में पेश किया जा चुका, जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया था। उधर, पिता-पुत्र को सजा मिल जाने की जानकारी के बाद डॉक्टरों ने भी हड़ताल खत्म कर अस्पताल में सेवाएं देना शुरू कर दी हैं। 

जानिए, पूरा मामला
बीते शनिवार को मंडला जिला चिकित्सालय में भाजपा नेता व नगरपालिका अध्यक्ष अनिल बाबा व उनके पुत्र ने किसी बात को लेकर एक डाक्टर के साथ मारपीट कर दी थी। घटना से आक्रोशित डाक्टरों एवं स्टाफ नर्सों ने अपना काम बंद करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए लामबंद हो गये थे। 

भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद काम पर लौटे डॉक्टर 
गौरतलब है कि अनिल बाबा मिश्रा भाजपा के कद्दावर नेता हैं जिनके रसूख के चलते पुलिस कार्यवाही करने से आनाकानी करते दिख रही थी. पुलिस द्वारा डाक्टरों को घंटों समझाइश भी दी गयी, लेकिन डाक्टरों के जिद के आगे आख़िरकार पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !