मुश्ताक खान बने राष्ट्रिय संघ फेडरेशन आफ आल इण्डिया टीचर्स असोसिएशन के प्रदेश संयोजक

भोपाल। भारत के शिक्षा क्षेत्र में कार्यरत समस्त शिक्षक वर्गों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर काम कर रही संस्था फेडरेशन आफ आल इण्डिया स्कूल टीचर्स असोसिएशन (फेस्टा) द्वारा मध्यप्रदेश के स्कूलों में पदस्थ समस्त संवर्गो व निजी स्कूलों में पदस्थ समस्त शिक्षको की समस्त जायज मांगो व अधिकारों को पूरा करवाने के लिए राष्ट्रिय स्तर के संघ द्वारा मध्यप्रदेश में श्री मुश्ताक खान भोपाल मध्यप्रदेश को प्रदेश संयोजक पद पर नियुक्त किया गया है।

अब श्री मुश्ताक खान भोपाल द्वारा मध्यप्रदेश के शिक्षा से जुड़े समस्त संवर्गो के हितो हेतु प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर सतत व सार्थक प्रयास किया जावेगा। व मध्यप्रदेश स्तर पर असोसिएशन का विस्तार कार्य भी किया जाएगा जिसमे प्रदेश स्तर के संघ फेस्टा का मध्यप्रदेश स्तर पर संभाग स्तर पर जिला स्तर पर,, संकुल स्तर पर पदाधिकारियों को नियुक्त भी किया जावेगा यदि आप प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी मांगे सार्थक रूप से पूरी करवाना चाहते है तो सीधे संपर्क कर सकते है।

बोहोत जल्दी मध्यप्रदेश स्तर पर समस्त संवर्गो की जायज मांगो हेतु आर-पार का आन्दोलन खड़ा किया जा रहा है जिसका प्रथम कार्यक्रम संभवतः दिल्ली में किया जाएगा तत्पश्चात फेस्टा अपने अधिकारो की लड़ाई भोपाल स्तर पर निरंतर व सार्थक रूप से की जायेगी।

आपका मित्र
मुश्ताक खान
प्रदेश संयोजक
मध्यप्रदेश
फेडरेशन आफ आल इण्डिया टीचर्स असोसिएशन(मध्यप्रदेश)
मोबाइल नंबर-9179613685

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !