मौत की सेल्फी

लंदन। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सेल्फी की आदत आपकी जान भी ले सकती है। हाल ही में ऐसी एक घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति को सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान गंवानी पड़ी।

बाली के एक द्वीप में सेल्फी लेते समय सिंगापुर के मोहम्मद असलम शाहुल समुद्र में गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। समाचार पत्र 'द गार्जियन' के मुताबिक, मोहम्मद असलम अपने दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने नूसा लेम्बोंगन के सैंडी बे बीच गए हुए थे, जहां दो मीटर उंची चट्टान पर खड़े होकर अपनी सेल्फी खींचते समय तेज हवा के कारण उनका संतुलन बिगड़ गया और वह समुद्र में जा गिरे।

एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया है, 'वह फिसलकर समुद्र में जा गिरा। उसे तैरना नहीं आता था।' इसी तरह की एक और घटना में एक 21 वर्षीय महिला ने सेल्फी लेने के चक्कर में अपने सर पर गोली मार ली। ऐसा बताया जा रहा है कि वह नौ एमएम की बंदूक अपने सर पर लगाकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेल्फी लेने के दौरान ही महिला ने बंदूक का घोड़ा दबा दिया और बिल्कुल नजदीक से गोली उसकी कनपटी पर लगी। पुलिस ने बताया कि महिला को मास्को स्थिति अपने कार्यालय में काम करने वाले एक सुरक्षाकर्मी की बंदूक छूटी पड़ी मिली थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !