Hotel Rajhans Regency में विदेशी लड़की का MMS

भोपाल। भारत भ्रमण पर आई ब्रिटिश युवती का राजधानी की एक होटल में मंगलवार सुबह एमएमएस बनाने की कोशिश की गई। बाथरूम की खिड़की से वीडियो रिकॉर्डिंग करते व्यक्ति को युवती ने देख लिया। शोर मचाने पर होटल के स्टाफ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

टीआई भूपेंद्र सिंह ने बताया कि स्टोकपोर्ट की रहने वाली युवती (19) अपने साथी के साथ टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है। दक्षिण भारत में महीने भर घूमने के बाद दोनों सोमवार रात करीब 10 बजे भोपाल पहुंचे थे। वे होटल राजहंस में ठहरे थे। यहीं बगल के कमरे में नासिक निवासी पेशे से एमआर संजय रामचंद्रन आरोटे (44) भी रुका था। सुबह करीब 11 बजे जब युवती बाथरूम में थी तब संजय ने अपने कमरे के बाथरूम की खिड़की से मोबाइल फोन से वीडियो बनाने की कोशिश की।

अचानक युवती की नजर संजय पर पड़ी। युवती ने होटल स्टाफ को जानकारी दी। इसके बाद आरोपी को हनुमानगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस को उसके मोबाइल फोन से युवती की कोई तस्वीर या वीडियो नहीं मिला है। एसपी नॉर्थ अरविंद सक्सेना के मुताबिक घटना की जानकारी ब्रिटिश दूतावास को भी दी जा रही है।

भूल नहीं पाऊंगी यह घटना
मैं बुरी तरह सहमी हूं। हमारा यहां तीन दिन रुकने का प्लान था। भोपाल के आसपास ऐतिहासिक स्मारकों में हमारी दिलचस्पी थी। दक्षिण भारत के खूबसूरत समुद्र तटों और मंदिरों की यात्रा के बाद मध्य भारत में आकर हम रोमांचित थे। अब तक की यात्रा यादगार थी। मगर भोपाल का यह अनुभव भयावह है। इसकी कल्पना बिल्कुल नहीं की थी। हम यह घटना नहीं भूल पाएंगे।

Hotel Rajhans Regency
पता: 271, Near Sargam Cinema, Zone II, M. P. Nagar, Bhopal, Madhya Pradesh 462011
फोन:0755 403 3451

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !