फांसी पर झूला अतिथि शिक्षक, बलात्कार का था आरोप

बालाघाट। चांगोटोला पुलिस थाना क्षेत्र में बलात्कार के आरोपी शिक्षक छोटेलाल ठाकरे 32 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी ग्राम कुमझर रोड़ किनारे खेत में फांसी पर लटकी लाश बरामद की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटेलाल ठाकरे सिवनी जिले के ग्राम पौंडी थाना हुगली का निवासी है। जिसके विरूद्ध पुलिस चौकी उकवा में 11 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है। शिकायत में बताया गया है कि छोटेलाल ठाकरे समनापुर में अतिथि शिक्षक था और वहीं रहता था। 10 मार्च को 12.30 बजे जब यह 11 वर्षीय लड़की स्कूल से घर में आने के बाद अकेली थी तभी छोटेलाल ने इस नाबालिक को अपनी हवस का शिकार बनाया और फरार हो गया। जिसके खिलाफ धारा 376 ताहि धारा 4,6,8 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया। उकवा पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

16 मार्च की प्रात 6.30 बजे ग्राम कुमझर रोड़ किनारे पेड़ में एक व्यक्ति की फांसी पर लटकी लाश देखी गई जिसकी रिपोर्ट कोटवार प्रहलाद ग्राम कुमझर निवासी ने चांगोटोला थाना में की थी। प्रधान आरक्षक खेलचंद पिछोडे ने धारा 174 जाफौ के तहत मर्ग कायम किया। थाना प्रभारी के पी धुर्वे ने मौके पर पहुंचकर लाश बरामद की। बाद में मृतक की शिनाख्त छोटेलाल पिता पूरनलाल ठाकरे 32 वर्ष ग्राम पौंडी जिला सिवनी निवासी हाल ग्राम समनापुर उकवा अतिथि षिक्षक के नाम की गई। लाश पोस्टमार्टम करवारकर उसके परिजनों को सौंप दी गई। आगे जांच थाना प्रभारी श्री धुर्वे द्वारा की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !