सिंधिया का स्वागत: आधादर्जन एक्सीडेंट करता चला गया पुलिसवाहन

ग्वालियर। इस बार सिंधिया का स्वागत विवादित हो गया। सिंधिया के काफिले में शामिल एक पुलिस वाहन ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को टक्कर मारी। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। जवाब में पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर डाला। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर अंचल की शुरूआत हंगामे के साथ हुई है। सिंधिया के स्वागत के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और यात्रियों के वाहनों को पुलिस के एक वाहन ने टक्कर मार दी। इसके बाद हंगामा हुआ तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया।

दरअसल, सिंधिया के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने वाहनों के साथ पहुंचे थे। इन वाहनों के बेतरतीब खड़े होने की वजह से स्टेशन के बाहर जाम लग गया। इसी दौरान सिंधिया भी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए तो वहां अफरातफरी मच गई। आरोप है कि सिंधिया के काफिले में शामिल एक पुलिस वाहन ने इस दौरान 6-7 वाहनों को टक्कर मार दी।

इसके बाद हालात यहां बेकाबू हो गए। यात्रियों ने सिंधिया समर्थकों पर तोड़फोड़ का आरोप लगा दिया। वहीं पुलिस के खिलाफ भी खासी नाराजगी थी। इसी नाराजगी के दौरान यात्री और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव हो गया। टकराव बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर सभी को वहां से खदेड़ दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !