भाजपाईयों ने मेनन को सुनाई खरीखोटी

इंदौर। मध्यप्रदेश में भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता की नाराजगी अब आक्रोश में बदलती जा रही है और यह आक्रोश अब साफ दिखाई भी देने लगा है। इन्दौर के राऊ क्षेत्र में बीते रोज कुछ ऐसा ही हुआ। सेटिंग की राजनीति के खिलाफ राऊ के जमीनी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संगठन महामंत्री को खरीखोटी सुनाते हुए कार्यक्रम से वाकआउट कर दिया।

मंगलवार दोपहर राऊ विधानसभा में किंग्स पार्क गार्डन में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी। प्रदेश संगठन महामंत्री श्री मेनन चुनावी रणनीति पर चर्चा करने यहां पहुंचे थे। मंच पर जब स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं का बुलाया जा रहा था तब पूर्व वार्ड संयोजक रहे सुनील हार्डिया को मंच पर स्वागत के लिए नहीं बुलाते हुए विनोद हार्डिया को आमंत्रित किया गया।

इससे नाराज सुनील अपने समर्थकों के साथ यह कहते हुए वहां से जाने लगे कि वार्ड 74 में कार्यक्रम है और यहीं के कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। हंगामा होता देखकर मंच पर मौजूद भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह छाबड़ा भी उन्हें समझाने नीचे उतरने लगे। इस पर पूर्व विधायक श्री जिराती ने उन्हें रोकते हुए कहा कि मेनन जी मंच पर है, आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं। इसी बात पर दोनो के बीच कुछ देर चर्चा भी हुई।

मतभेद की वजह से कमजोर हुए हम
पूरे घटनाक्रम से हतप्रभ श्री मेनन ने संबोधित करते हुए कहा कि अब मुझे समझ आया कि राऊ क्षेत्र में भाजपा विधानसभा चुनाव क्यों हारी। यदि इसी तरह आपस में मतभेद रहेंगे तो विरोधी फायदा उठाएंगे ही।

पहले भी हुआ था विवाद
कुछ दिनों पहले भी संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ के समक्ष भी ठीक इसी तरह इन्हीं कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ था। तब वरिष्ठ नेता मधु वर्मा और जिराती को मंच से घोषणा करना पड़ी थी कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। कार्यकर्ता गलत न समझें।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !