प्रसूति वार्ड के बाहर छोड़ गई नवजात, ठंड से मौत

ग्वालियर। मुरैना जिला अस्पताल के बाहर एक नवजात बच्ची को उसकी माँ द्वारा संभवतः लोकलाज के चलते अस्पताल के पास फैंक दिया गया। सुबह 5:00 बजे वहां से गुजर रहे एक युवक ने बच्ची की आवाज सुनकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 

2 घंटे बाद बच्ची की ठंड की वजह से मौत हो गई। एसएनसीयू प्रभारी का कहना हैं कि बच्ची की नाल पर ऊनी धागा बंधा था, इससे स्पश्ट है कि बच्ची का जन्म बाहर हुआ होगा। क्योंकि यहां नवजात को प्लास्टिक कोटेड धागा लगाया जाता है। बच्ची का डीएनए टेस्ट लगाकर उसकी माँ का पता लगाया जा रहा है।

कैसे की बिल्डर को जमींन आवंटित
ग्वालियर। शासन की आवास योजना में सहकारी संस्थाओं को दी गई जमींन अवैध रूप से बिल्डरों को दे दिये जाने के मामले में जस्टिस यूसी माहेश्वरी व जस्टिस सुजय पाॅल की डिवीजन बैंच ने सुनवाई के दौरान षासन ने जबाव पेष नहीं किया। कोर्ट ने षासन को अंतिम अवसर देते हुये, जबाव पेष करने के आदेष दिये। साथ ही निजी बिल्डरों को नोटिस जारी करने के लिये नोटिस जारी किये।

बैंक में सेंध बच गए 9 लाख
ग्वालियर। पनिहार थाने से 500 मीटर दूर सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया में चोरों ने बैंक की पीछे की दीवार में सेंध लगाकर एक सीसीटीबी कैमरे को तोड़ा, इसके बाद वहां दराजों की तलाशी ली और तिजोरी वाले कमरे में पहुंचने की कोशिश की लेकिन रात भर में चोर वहां नहीं पहुंच पाये, इस बैंक में चोरी का तीसरा प्रयास है।

चोर गैस कटर भी लेकर आये थे, ऐसे निशान मिले हैं। एएसपी योगेश्वर शर्मा, टीआई पीके गोयल पनिहार तथा फोरेंसिक विषेशज्ञ अखिलेश भार्गव और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट जीके तिवारी मौके पर पहुंच गये। मैनेजर केके सक्सेना की शिकायत पर पनिहार थाने में मामला दर्ज किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !