चिटफंड कंपनी की महिला ऐजेंट रिमांड पर

ग्वालियर। बैंकिंग कार्य कर रही गैर बैंकिंग कंपनी एआर के लिये पैसे एकत्रित करने की आरोपी लता भार्गव को जेएमएफसी महेश कुमार झा की कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर दे दिया। पुलिस ने आवेदन दिया था कि उक्त आरोपी से कंपनी व अन्य आरोपी आनन्द शर्मा के संबंध में पूछताछ करनी हैं। सुनवाई के बाद आरोपी लता भार्गव को पुलिस रिमांड पर दे दिया।



पीएमटी घोटाला: साॅल्वर बने यूपी के 32 छात्र निलंबित

ग्वालियर। म.प्र. में पीएमटी में फर्जी छात्रों के स्थान पर बैठे यूपी के साॅल्वर छात्रों पर पहली गाज गिरी है। कानपुर के जीएसबीएम मेडीकल काॅलेज प्रषासन ने 32 छात्रों को निलंबित करते हुये, कक्षा में बैठने और परीक्षा देने से रोक दिया है। एक छात्र गोविन्द पांडे को भोपाल लाने की भी सूचना हैं। ग्वालियर में पकड़े गये फर्जी छात्रों पर बैठने वाले 8 साॅल्वरों के नाम उजागर हुये हैं, बताया जाता है कि निलंबित किये गये छात्रों पर आरोप है कि वे ग्वालियर सहित भोपाल, इंदौर व सागर में 2006 के बाद आयोजित किये गये पीएमटी में षामिल हुये थे। एसआईटी के एआईजी राजेष सिंह चंदेल ने साॅल्वरों पर षिकंजा कसने के लिये यूपी के मेडीकल काॅलेजों को पत्र लिखे हैं।

108 नहीं आई, नवजात की मौत

ग्वालियर। डबरा में 108 एम्बुलेंस के समय पर ना आ पाने के कारण प्रसूता को रिक्शे से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में प्रसव होने से ठाकुर बाबा रोड़ पर जिस बच्चे का जन्म हुआ था, उसकी 3 दिन बाद मौत हो गई।

लड़ैयापुरा स्थित मानिकपुर काॅलौनी निवासी रामू राय ने सुबह मंगलवार को 10:30 बजे 108 बुलाने के लिये फोन किया था, काफी देर तक एम्बुलेंस ना पहुंचने पर पत्नी को रिक्षे से अस्पताल ले जा रहा था कि रास्ते में प्रसव हो गया। लोगों की मदद से जच्चा-बच्चा को अस्पताल पहुंचाया गया, दूसरे ही दिन डाॅक्टरों ने महिला और बच्चे की छुट्टी कर दी, इसी लापरवाही के चलते नवजात बच्चे की मौत हो गई। यदि बच्चे का इलाज किया जाता तो जान बच सकती थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !