कोई पछतावा नहीं है आॅनरकिलिंग के आरोपियों को

बालाघाट। तीन युवकों को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतारने वालों को इस जघन्य अपराध का जरा भी पछतावा नहीं है। चारों 5 लीटर पेट्रोल, 10 लीटर केरोसिन, तलवार सहित अन्य हथियार से लैस होकर पहुंचे थे। आॅनर किलिंग के इस तिहरे हत्याकांड के मास्टर माइंड चंद्रभोज ने पुलिस पूछताछ में कहा है कि उसने एक दिन पहले ही दीपक को ठिकाने लगाने की ठान ली थी। उसके साथ दो लोग आए थे ज्यादा लोग भी आते तो उनको भी जिंदा जला देते।

मास्टर मांइड चंद्रभोज ने वारदात को अंजाम देने के एक दिन पहले अपनी बाइक में 10 लीटर पेट्रोल भरवाया था जिसमें से पांच लीटर कुप्पी मे निकाल लिया। 10 लीटर केरोसिन भी इकट्ठा किया। उसने पहले से ही तय कर लिया था कि वह दीपक को सबक सिखाना है। बुधवार को तय किया कि गुरूवार को वह दीपक को जान से मार देगा। कुरई टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि गुरूवार को चंद्रभोज ने जाल बिछाकर अपनी भांजी के नंबर से दीपक को एसएमएस किया और रात में आकर भगा ले जाने व पैसे जेवर रखने की बात की दीपक नागपूर में था और वह अपनी प्रेमिका का एसएमएस समझ कर सिवनी आ गया और राजेश के साथ उसकी बोलेरो में पहले उसके गांव बोरीखेड़ा और फिर रात 10 बजे के बाद धोबीटोला के नाले के पास पहुंचे, जहां हत्यारों ने जिंदा जला दिया।

मामा व भाई भी झूलसे

जीप सहित तीन को जिंदा जलाने के दौरान मास्टरमांइड चंद्रभोज व युवती का भाई विनोद भी झूलसा गये थे विनोद का चेहरा व गला तीन जगह से झूलसा है। चंद्रभोज की भी त्वचा झूलसने के साथ बाल जल गए है। दो दिन से इस पूरे मामले मे चुप्पी साधने वाली सिवनी पुलिस रविवार की दोपहर खुद सामने आई। एसपी आरपी सिंह ने पत्रकारवार्ता में बताया कि चौथे आरोपी विनोद ब्रम्हे पिता दयालदास ब्रम्हे 24 वर्ष सुबह कुरई थाना क्षेत्र के पीपरवानी के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। तीन अन्य आरोपी चंद्रभोज पिता प्रीतम शिव 41 वर्ष, दीनदयाल पिता ब्रजलाल ब्रम्हे 30 वर्ष व शुभम पिता दयालदास ब्रम्हे 18 वर्ष को एक दिन पूर्व ही हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।

पुलिस को अभी इस हत्याकांड में मृतक दीपक की प्रेमिका के शामिल होने के साक्ष्य नही मिले हैं। युवती के मामा चंद्रभोज ने उसका मोबाइल छीन लिया था और दीपक को एसएमएस किया था। पुलिस ने चारों आरोपियो से दो बाइक, तलवार, मोबाइल आदि जब्त किए हैं।

एसपी सिंह ने बताया कि चारों को 15 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर लिया गया है। मास्टर माइंड मामा चंद्रभोज ने प्रेमप्रसंग के चलते ही वह भांजी को अपने धोबीटोला स्थित घर में ही रखे था। चंद्रभोज ने दीपक को एसएमएस किया था कि घर वालों ने उसकी चैकसी कर रहे हैं, इसलिये अब एसएमएस से ही बात करेंगे। इसी झांसे में दीपक आ गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !