प्रेशर रिलीज होते ही अरेस्ट कर लिए जाएंगे सुधीर शर्मा

भोपाल। खुले घूम रहे व्यापमं घोटाले के सूत्रसंचालक सुधीर शर्मा को लेकर एसटीएफ अब सार्वजनिक उलाहनाओं का सामना कर रही है। सूत्रों की मानें तो एसटीएफ के अधिकारी भी अब सुधीर शर्मा को सलाखों के पीछे डालना चाहते हैं और पॉलिटिकल प्रेशर रिलीज होते ही वो शर्माजी को अरेस्ट कर लेंगे।

इसमें कोई दोराय नहीं कि सुधीर शर्मा पॉलिटिकल सपोर्ट के चलते अब तक खुले घूम रहे हैं जबकि उनके जरिए रिश्वत पहुंचाने वाले संजीव सक्सेना अब तक फरार हैं। जो एसटीएफ संजीव सक्सेना की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध कर रही है वही एसटीएफ सुधीर शर्मा के बारे में अचानक चुप हो जाती है, जबकि यदि सुधीर शर्मा के खिलाफ ही कोई सबूत नहीं है तो संजीव सक्सेना आरोपी हो ही नहीं सकते। वो तो सुधीर शर्मा के पीछे खड़े हैं। जहां सुधीर वहीं संजीव।

मामला दर्ज होते ही पूर्वमंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने दिल्ली में अपना डेरा जमा लिया था और इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को भी खूब खरीखोटी सुनाईं। इतना ही नहीं उन्होंने उन दिनों खुली धमकी दी थी कि यदि उन्हें जेल जाना पड़ा तो वो बाकी सारे खुलासे भी कर देंगे।

बस इसी धमकी के बाद से शर्मा बंधुओं को सरकारी मदद मिलना शुरू हो गई। दोनों सीना तानकर एसटीएफ आफिस आए और मुस्कुराते हुए बाहर निकले। इस मामले में एसटीएफ को पक्षपाती और बेईमान बताया जा रहा है।

सूत्र बताते हैं कि एसटीएफ अपने माथे से इस दाग को मिटाना चाहता है और वो सुधीर शर्मा के खिलाफ कुछ ज्यादा पुख्ता सबूत जुटाने के नाम पर समय की प्रतीक्षा कर रहा है, ताकि पॉलिटिकल प्रेशर रिलीज हो जाए और वो सुधीर शर्मा को गिरफ्तार कर सकें। देखते हैं अंतत: क्या होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !