पढ़िए सुषमा स्वराज का चुनावी भविष्य

 यह नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है, ये भारत की लोकसभा में विपक्ष की नेता हैं और भारतीय राजनीती में बहुत सम्मानित व्यक्तित्व हैं. ये विदिशा से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं और आइये देखते हैं कृष्णामूर्ति पद्धति द्वारा इनका क्या भविष्य सामने आता है :

जीत के लिए नियम : यदि छठे भाव का उपनक्षत्र स्वामी ६,१०,११ में से किसी का कार्येष गृह है तो व्यक्ति जीत सकता है अन्यथा यदि वह गृह ४,५,१२ का कार्येष है तो वह हार जाता है. यदि वह दोनों प्रकार के भावों को सामान रूप से दर्शाता है तो महादशा अंतर और प्रत्यंतर स्वामी किन भाव के कार्येष हैं ये देखना चहिये
छठे भाव का उपनक्षत्र स्वामी गुरु है जो तृतीय भाव में स्थित है. ये शुक्र के उपनक्षत्र में है जो दशम भाव में है.
दशम का उपनक्षत्र स्वामी शनि सप्तम में है और सूर्य के उपनक्षत्र में है जो द्वादश भाव मैं है.
ग्यारहवें भाव का उपनक्षत्र स्वामी बुध स्वयं ही एकादश भाव में विराजमान है और शुक्र के उपनक्षत्र में है जो की दशम भाव में है.


इस समय चन्द्रमा पंचम भाव में है किन्तु बुध के उपनक्षत्र में है जो एकादश में स्थित है.
अतः स्पष्ट है की जीत इनकी ही होनी है.
निष्कर्ष : इनकी जीत सुनिश्चित है.

--------------------
ज्योतिषाचार्य रमन पिछले 10 वर्षों से ज्योतिष द्वारा जन साधारण की समस्याओं को सुलझाने का काम कर रहे हैं। वे मूलत: कंप्यूटर इंजिनियर हैं। श्री रमन बहुत समय से भारत की सबसे प्रसिद्द ज्योतिष वेब साईट www.astrosage.com, www.astrocamp.com  पर अपनी सेवा अपलब्ध करा रहे हैं। इनके संपर्क में आने वाले अधिकतर लोग अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, मुंबई, दिल्ली और दक्षिण भारत के होते हैं।
श्री रमन का ध्येय आपको आपकी समस्याओं के सही स्पष्ट और तार्किक निराकरण बताना है न की ग्रहों और नक्षत्रों द्वारा डराना जैसा की आज के युग में बहुत आम हो गया है।
ज्योतिषाचार्य श्री रमन यथार्थ ज्योतिषीय उपायों का सुझाव देते हैं।
astrologer.raman51@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !