बीजेपी का कमलनाथ पर पहला हमला, पूर्व विधायक ने बीजेपी ज्वाइन की

भोपाल। गद्दारों की धमकियों से घबराई भाजपा ने डेमेज कंट्रोल के साथ साथ कांग्रेस के कमलनाथ पर पहला हमला बोल दिया है। परासिया के पूर्व विधायक हरिनारायण डेहरिया को बीजेपी में ज्वाइनिंग दे दी गई है।

भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रबंधन प्रभारी एवं सांसद अनिल माधव दवे ने कांग्रेस के पूर्व विधायक हरिनारायण डेहरिया को पार्टी की सदस्यता प्रदान करते हुए उनका भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया।

अनिल माधव दवे ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में हर मंत्री, सांसद, विधायक होने के पहले संगठन का प्रमुख कार्यकर्ता होता है। हरिनारायण डेहरिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विकास निष्ठा और पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष नरेन्द्रसिंह तोमर के गतिषील नेतृत्व से आकर्षित हुए है। पार्टी में उनका स्वागत है और उन्हें समुचित दायित्व दिया जायेगा।

उन्होनें कहा कि अब तक पार्टी में जितने कांग्रेसी आये है उससे अधिक आने की प्रतीक्षा में है। इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय मंत्री आलोक संजर ने हरिनारायण डेहरिया का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया।

हरिनारायण डेहरिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विकासप्रियता से आकर्षित हुए है। हरिनारायण डेहरिया ने आज प्रातः मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान, पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष, सांसद नरेन्द्रसिंह तोमर एवं प्रदेष संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन से भेंट की।

उन्होनें कहा कि भाजपा में आकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। 1993 में कांग्रेस से विधायक (परासिया) चुने गये थे और क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहे। केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ जी के साथ भी कार्य किया। कांग्रेस से मोहभंग होने से उनका झुकाव भारतीय जनता पार्टी की ओर हुआ जिसमें प्रदेश सरकार की नीतियों ने सोने पे सुहागा का कार्य किया। उन्होनें कहा कि पार्टी के प्रदेष मंत्री, छिंदवाड़ा जिला प्रभारी तपन भौमिक, जिला अध्यक्ष रमेश पोफली, विलास नरोटे और अनिल सप्रे के संपर्क में आकर मैंने पार्टी की सदस्यता लेने का निष्चय किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !