मेरे बेटे को गिरफ्तार क्यों किया: गौरी यादव का सवाल

भोपाल। मप्र समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री गौरी सिंह ने यादव ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार और भाजपा नेताओं के इशारे पर मप्र में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को और उम्मीदवारों को डराया-धमकाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एक पूर्व प्रकरण को लेकर भाजपा की सरकार के इशारे पर उनके पुत्र को दबाव बनाकर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया, जबकि शासन ने स्वयं कहा था कि प्रकरण को पुन: जांच के दौरान समाप्त कर दिया गया है। बावजूद इसके नौसाल  पुराने मामले को लेकर समाजवादी पार्टी को बदनाम करने का काम किया है।

श्री यादव ने पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों, घोषित उम्मीदवारों एवं संभावित उम्मीदवारों तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा धन, बल के आधार पर चुनाव लड़ रही है, और आचार संहिता का लगातार खुला उल्लघन कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पोलिंग बूथ स्तर पर समाजवादी पार्टी के कम से कम 10 कार्यकर्ताओं का होना अतिआवश्यक है। कार्यकर्ताओं को डरने की आवश्यकता नहीं है। वह नियमों का पालन करें एवं अनुशासन को कायम रखें तथा प्रदेश के मतदाताओं को अपने विश्वास में लेने का काम करें। प्रदेश के मतदाता बदलाव चाहते है और यह अवसर पार्टी के लिए सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के सिद्धांतों एवं आर्दशों पर चल कर प्रदेश जीतने का काम करें।

इस बैठक में पार्टी के प्रदेश महासचिव श्री अजहर अली खांन, प्रदेश प्रवक्ता अतुल वर्मा (एड.), युवजनसभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री दीपक शर्मा, मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष श्री अश्वनी यादव, पार्टी के पूर्व विधायक श्री रामलखन शर्मा, प्रदेश सचिव रामयज्ञ सौंधिया सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !