मंदसौर में विधायक का विरोध, मंत्री का बहिष्कार

मंदसौर/उमेश नेक्स। किसी भी पार्टी में किसी भी विधायक या मंत्री का विरोध तभी सामने आता है जब उस पार्टी के कार्यकर्ता या नेता उसका विरोध करते है तो... मगर जनता में उसको ले कर कितना आक्रोश है यह सामने नही आता है और जिनके सामने आता है वो पार्टी में नही बताता है क्योकि उसे उस मंत्री या विधायक ने ऐन केन प्रकरण सेट कर लिया होता है...? ऐसा ही कुछ हाल होने की खबर है मल्हारगढ़ यानि मंत्री जगदीश देवड़ा और सुवासरा विधायक राधेश्याम पाटीदार के क्षेत्र में...!

जहाँ साढ़े चार साल तक क्षेत्र से दूर रहने से क्षेत्र में मंत्रीजी के खिलाफ अच्छा खासा जनाक्रोश व्याप्त हो गया जो शुरुआत में खूब दिखा भी किन्तु मंत्रीजी पिछले कुछ माह से एक दम क्षेत्र में सक्रिय हो गये और जितने भी असंतुष्ट थे और जो जोर जोर से मंत्रीजी के खिलाफ अपना मुहँ खोल रहे थे उनके मुहँ में कुछ न कुछ ठूंस कर उन्हें धीरे धीरे कर चुप कर दिया गया ताकि पार्टी तक जनाक्रोश न पहुंचे पाए...! 

ऐसी ही स्थिति सुवासरा क्षेत्र से राधेश्याम पाटीदार की है...? यहाँ जनता के बिच तो ठीक कार्यकर्ताओं में भी इनको ले कर खूब नाराजगी है लोगो का कहना है की साढ़े चार साल तक तो किसी को पूछा नही, पिछले छः महीनो से क्षेत्र के खूब चक्कर लगा रहे है कार्यकर्ताओं को पटा रहे है खूब माल भी लुटा रहे है और ऐसा दिखा रहे है कि जैसे हमारे सच्चे हमदर्द तो यही है जब कि यह सच नही है...? 

क्योकि देवड़ा जी हो या पाटीदार दोनों ने क्षेत्र का ठीक से किया नही विकास, दोनों के राज में भ्रष्टाचार को बढावा मिला, भ्रष्टाचारियो ने क्षेत्र की जनता को खूब लुटा...? ऐसे में केसे लोग फिर से इन पर करेंगे विश्वास जब उन्ही के साथ विश्वासघात...? लोगों का तो यह भी मानना है कि क्षेत्र का विकास कम इनका और इनके करीब वालो का ज्यादा विकास हुआ है...? ऐसे में फिर से पार्टी इन पर विश्वास जता कर दे दिया मोका तो क्या जनता धोखे के जवाब में दे देगी इन्हें फिर से मोका...?

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !