प्रोफेसर पति ने स्टूडेंट्स के हाथों एमबीए पत्नि को पिटवाया

भोपाल। महिला थाने में एक महिला ने प्रोफेसर पति के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि लग्जरी कार लाने के लिए पति ने उन्हें प्रताड़ित किया। उसने क्रूरता की सभी हदें पार कर उन्हें जूनियर छात्रों से भी पिटवाया। 

महिला परामर्श केंद्र में तीन बार काउंसलिंग कराई थी, लेकिन बात नहीं बनी। इस मामले में गुरुवार को महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

बुधवारा निवासी सरवत जहां ने शिकायत की कि उनके पति जुनेद रहीम मैनिट में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उनकी शादी 22 अप्रैल 2010 को हुई थी। उनका ढाई साल का एक बच्चा भी है। शादी के बाद से ही उन्हें सास और पति प्रताड़ित करने लगे। पति उन्हें मायके से रुपए लाने के लिए प्रताड़ित करता था। यहां तक कि उसने गर्भावस्था के दौरान भी उनके साथ मारपीट की। बाद में वो मायके से कार लाने के लिए प्रताड़ित करने लगा।

सरवत के मुताबिक वे एमबीए कर रही थीं। उन्होंने पति को समझाया कि कोर्स पूरा करने के बाद वे भी नौकरी कर लेंगी और दोनों मिलकर कार खरीद लेंगे लेकिन पति मायके से कार लाने की जिद पर अड़े रहे। जब उनकी मांग पूरी नहीं की तो उन्होंने जूनियर छात्रों के साथ मिलकर मारपीट की।

इसके बाद सरवत ने महिला थाने में शिकायत की। मामला परामर्श केंद्र में रखा गया लेकिन पति ने उन्हें घर ले जाने से मना कर दिया। महिला थाने की प्रभारी रेणु वी मुराब ने बताया कि  समझौता न होने पर जुनेद और उसकी मां के खिलाफ दहेज प्रताड़ना समेत विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

इधर, जुनेद रहीम का कहना है कि पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर उन्होंने 4 सितंबर 2013 को सरवत को तलाक दे दिया था। उनकी पत्नी साइकिक हैं। उसके साथ रहना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन था। तलाक देने के बाद यदि उन्होंने प्रकरण दर्ज कराया है तो ये द्वेष भावना के कारण दर्ज कराया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !