भाजपा चुनाव समिति की बैठक के बाद तोमर बोले: हमने सबका ध्यान रखा है

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेष कार्यालय में आज प्रदेष चुनाव समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष व सांसद नरेन्द्रसिंह तोमर ने की। बैठक में विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों के चयन पर विस्तृत चर्चा हुई।

आज बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश संगठन प्रभारी अनंत कुमार, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, राष्ट्रीय महासचिव थावरचंद गेहलोत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा, कैलाश जोशी, प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन, सत्यनारायण जटिया, विक्रम वर्मा, सुमित्रा महाजन, अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फग्गनसिंह कुलस्ते, प्रदेष उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, प्रदेश महामंत्री नंदकुमार सिंह चौहान, वरिष्ठ मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, डाॅ. रामकृष्ण कुसमरिया, कृष्णमुरारी मोघे, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता वानखेड़े उपस्थित थी।

बैठक के पश्चात प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्रसिंह तोमर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि दो दिवसीय चुनाव समिति की बैठक में सर्वसम्मति से अधिकांश सीटों पर चुनाव समिति ने एक-एक नाम की अनुशंसा की है। यह अनुशंसा केन्द्रीय चुनाव समिति को प्रेषित की जायेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव समिति ने विचार मंथन कर हर वर्ग का ध्यान रखा है। बैठक में बहनों और युवाओं को प्राथमिकता देने पर विस्तार से चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को दिल्ली में केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक संपन्न होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !