फर्जी निकली कांग्रेस विधायक की सेक्स सीडी

भोपाल। मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक सत्यनारायण पटेल की कथित सेक्स सीडी प्रयोगशालाओं की जांच में फर्जी पायी गयी।

इंदौर जिले के देपालपुर क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सत्यनारायण पटेल की कथित सेक्स सीडी दो निजी अपराध विज्ञान प्रयोगशालाओं की जांच में फर्जी पायी गयी है. इसके बाद कांग्रेस विधायक ने पुलिस से मांग की है कि वह सीडी फर्जीवाड़े से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार करे.

पटेल ने दोनों प्रयोगशालाओं की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को इंदौर में मीडिया के सामने पेश करते हुए कहा, ‘मेरे नाम से दुष्प्रचारित की जा रही सेक्स सीडी एक नहीं, बल्कि दो अपराध विज्ञान प्रयोगशालाओं की जांच में फर्जी पायी गयी है. इस सीडी में जो सेक्स वीडियो दिख रहा है, उसे एक पॉर्न साइट से लिया गया था. मॉर्फिंग के जरिये इस वीडियो में अज्ञात पुरुष के चेहरे पर मेरा चेहरा जोड़ दिया गया.’

कांग्रेस विधायक ने बताया कि उन्होंने सेक्स सीडी को लेकर दोनों अपराध विज्ञान प्रयोगशालाओं की जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है. इसके साथ ही, मांग की है कि फर्जी सेक्स सीडी तैयार करके उनके चरित्र हनन की कोशिश करने वाले आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाये.

पटेल के नाम से दुष्प्रचारित की जा रही सेक्स सीडी के कुछ अंश इस हफ्ते ऐसे वक्त सामने आये, जब सूबे में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा की तैयारी कर रही है.

इसके बाद कांग्रेस विधायक ने 23 अक्टूबर को आरोप लगाया था कि सेक्स सीडी को देपालपुर के कांग्रेस नेता और उनके राजनीतिक प्रतिद्वन्द्वी विशाल पटेल ने तैयार कराया, ताकि उनकी ‘राजनीतिक हत्या’ की जा सके. हालांकि, विशाल ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था.

इस बीच, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) दिलीप सोनी ने बताया कि पटेल के नाम से सामने आयी सेक्स सीडी के अंशों को स्मार्टफोन मैसेजिंग सर्विस ‘वॉट्सएप’ पर शेयर करने के आरोप में दो लोगों को पकड़ा गया है. हालांकि, फिलहाल इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि फर्जी सेक्स सीडी तैयार करने में दोनों की कोई भूमिका है.

उन्होंने कहा कि पुलिस अपने स्तर पर सेक्स सीडी की जांच कराने के बाद ही इसकी प्रामाणिकता के बारे में किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !