पीएमटी फर्जीवाड़ा: छतरपुर का डॉक्टर गिरफ्तार

छतरपुर। पीएमटी फर्जीवाड़ा के तार छतरपुर से भी जुड़े हैं। इस मामले में भोपाल एसटीएफ की टीम ने गुरुवार को छतरपुर जिले में छापेमार कार्रवाई की। एसटीएफ ने छतरपुर से चांदसी अस्पताल संचालित करने वाले एक डॉक्टर को हिरासत में लिया है। डॉक्टर के बेटे की तलाश अभी जारी है।
एक अन्य छात्र की तलाश में नौगांव और उप्र के श्रीनगर थाना क्षेत्र के भड़रा गांव में छापेमारी की गई है। हालांकि उसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है।

भोपाल एसटीएफ की एक टीम टीआई हरीश दुबे के नेतृत्व में छतरपुर पहुंची। यहां के गुप्ता लॉज में ठहरी टीम ने गुरुवार को दो छात्रों की तलाश शुरू की। टीम को नीरज पटेल पिता मुकुंदी पटेल निवासी भड़रा थाना श्रीनगर उप्र और सुमित सिन्हा पिता डॉ. अरविंद सिन्हा ग्वालमागरा तालाब छतरपुर की तलाश थी। इसमें सुमित के पिता अरविंद को गुरुवार को पकड़कर पुलिस भोपाल रवाना हो गई। पूछताछ के बाद अरविंद पर इंदौर पुलिस कार्रवाई करेगी।

पिता-पुत्र पर है दो लाख रुपए देने का आरोप

डॉ. अरविंद सिन्हा पर आरोप है कि उसने अपने बेटे सुमित को पीएमटी परीक्षा दिलाई थी। इसमें कम अंक मिलने के कारण सरकारी मेडिकल कॉलेज में एडमिशन मिलना मुश्किल था। इसलिए 2 लाख रुपए डॉ. जगदीश सागर के गिरोह को देकर पीएमटी में नंबर बढ़वाए और फिर इंदौर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में सुमित को दाखिला मिला।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !