भाजपा टिकिट वितरण: सुषमा स्वराज भी नाराज

भोपाल। भाजपा की वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज अपने पांच समर्थकों को टिकट देने पर अड़ गई है। उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव अनंत कुमार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत करा दिया है। संतोषजनक जबाव नहीं मिलने से नाराज सुषमा देर रात को मुख्यमंत्री निवास में होने वाली बैठक में शामिल नहीं हुईं।
अनंत और शिवराज गुरुवार शाम साढ़े छह बजे सुषमा स्वराज से मिलने उनके बंगले पर शाम साढ़े छह बजे पहुंची। इन तीनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे की चर्चा हुई है। सूत्रों के मुताबिक, चर्चा का मुख्य बिंदु उम्मीदवार के चयन को लेकर था। दोनों नेताओं ने उन्हें टिकट वितरण की प्रक्रिया से अवगत कराया। इधर सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि सुषमा स्वराज अपने पांच समर्थकों को टिकट के लिए अड़ गई है। 

इनमें विदिशा से सुखप्रीत कौर, गंजबसौदा से राकेश सिंह जादौन, उदयपुरा से रामकिशन चौहान, हुजूर भोपाल से प्रकाश मीरचंदानी और इंदौर से गोपी कृष्ण नेमा के नाम शामिल है। सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताआें ने इस बारे में कुछ खास जबाव नहीं दिया है। बताते हैं कि सुषमा इससे नाराज हो गई है। 

सूत्र दावा करते हैं कि यही वजह है कि सुषमा शाम को मुख्यमंत्री निवास में टिकट वितरण को लेकर होने वाली बैठक में शामिल नहीं हुई। बता दें कि सुषमा तीन दिन के लिए भोपाल इसी सिलसिले में आई हुई हैं। उन्हें भी मुख्यमंत्री निवास में होने वाली बैठक में शामिल होना था।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !