मंत्री के खिलाफ 78 हजार लोगों का हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन

भोपाल। पन्ना जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष संजय नगाइच ने कृषि राज्य मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ मोर्चा तेज कर दिया है। नगाइच ने पवई के 78 हजार लोगों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन पार्टी नेताओं को सौंपा है।

अगले दो तीन दिनों में 30 हजार लोगों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन फिर सौंपा जाएगा। इन लोगों ने पार्टी की राष्ट्रीय नेता सुषमा स्वराज से मिलकर सिंह की शिकायत भी की। कृषि राज्य मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और संजय नगाइच के बीच विवाद का मुद्दा पवई से टिकट को लेकर है। नगाइच स्थानीय होने के कारण वहां से टिकट के दावेदारों में शुमार है। जबकि सिंह पन्ना से है।

पिछली बार पार्टी ने उन्हें पवई से चुनाव लड़ाया था। नगाइच ने तबसे ही सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। टिकट वितरण की प्रक्रिया करीब आने के बाद यह विवाद और बढ़ गया है। पिछले दिनों नगाइच ने अपने समर्थकों के साथ मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कराया था। सिंह ने अपने प्रभाव के चलते नगाइच के दो समर्थक मंडल अध्यक्ष को निलंबित करा दिया था।

इसके बाद उनके बीच विवाद में और ज्यादा इजाफा हो गया था। नगाइच ने धमकी थी कि वे राज्य मंत्री के खिलाफ एक लाख लोगों से हस्ताक्षर कराकर भोपाल आएंगे। इसी सिलसिले में नगाइच ने शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष तोमर के बंगले और प्रदेश कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !