11 लाख रुपए नगद लेकर कहां जा रहे थे बाबा रामदेव के अकाउंटेंट

भोपाल। आचार संहिता के चलते चल रही जांच के दौरान बाबा रामदेव के अकाउंटेंट राजेश गड़रिया को 11 लाख रुपए नगदी के साथ पकड़ा गया। वो पुलिस को यह नहीं बता पाए हैं कि आखिर इतनी बड़ी नगदी रकम लेकर वो कहां जा रहे थे।

चुनाव आचार संहिता के चलते पुलिस द्वारा की जा रही वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से करीब साढ़े 43 लाख रुपए जब्त किए हैं। एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान के मुताबिक सोमवार को पुलिस सूखी सेवनिया पुलिस ने बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ के एकाउंटेंट राजेश गड़रिया से साढ़े 11 लाख रुपए के अलावा मिसरोद पुलिस ने परासिया जिला छिंदबाड़ा निवासी नितिन पुत्र रघुनंदन यादव से वाहन क्रमांक एमपी 28 बीए 0009 से ब्रीफकेस में रखे 1 लाख 56 हजार रुपए जब्त किए हैं। 

इसी तरह से र्इंटखेड़ी पुलिस ने रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान रायसेन रोड भोपाल निवासी अशोक श्रीवास्तव से 2 लाख 43 हजार रुपए बरामद किए थे। इसके अलावा सूखी सेवनिया पुलिस ने शनिवार को पजेरो वाहन में सवार नारायण परमार से तीन लाख रुपए बरामद किए थे। शनिवार को ही पिपलानी पुलिस ने मोतीलाल नामक युवक की कार से चार लाख रुपए वाहन चेकिंग के दौरान जब्त किए थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !