असलम की कांग्रेस को चेतावनी, कहा:...नहीं तो कांग्रेस को 50-60 सीटें ही मिलेंगी

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व सांसद और ओलिम्पियन हॉकी खिलाड़ी असलम शेर खान ने आज कांग्रेस को स्पष्ट चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस हिंदू साफ्ट लाइन से बचे नहीं तो आगामी विधानसभा ​चुनाव में कांग्रेस 50-60 सीटों पर ही सिमट जाएगी। असलम शेर खान रविवार को राजधानी के इकबाल मैदान में आयोजित मुस्लिम कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। असलम ने कहा कि वे न तो विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही लोकसभा चुनाव।

 उन्होंने कहा—'अब मैं करूंगा तो प्रदेश की राजनीति, करूंगा, भोपाल की नहीं। सम्मेलन में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया को सम्मेलन के आयोजन को स्वीकृति देने पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भूरिया ने स्वीकृति देते हुए कहा था कि मैं भी आपके सम्मेलन में आउंगा और आप भी मेरे साथ विदिशा सम्मेलन में चलें, लेकिन मैंने भूरियाजी से कहा कि आप विदिशा सम्हालें, भोपाल मैं सम्हालूंगा। 

सम्मेलन में ही असलम शेर खान के खिलाफ एक परचा बांटा गया, जो 6-7 पन्नों का है और उसमें असलम शेर खान से तमाम सवालात किए गए हैं और उनसे पूछा गया है कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लिए क्या किया है? इसके अलावा पर्चे में उनके राजनीतिक प्रदर्शन का भी जिक्र किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !