हमको भी वोट चाहिए, हम भी करेंगे आंदोलन

भोपाल। मध्यप्रदेश में पार्टटाइम पालिटिक्स करने वाली समाजवादी पार्टी में अब हलचल शुरू हो गई है। सागर में प्रदेश कार्यकार्ता सम्मेलन कराने के बाद अब 10 दिसम्बर को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की योजना है। मुद्दे वही जो पिछले चुनावों में थे। 

सपा की प्रदेश इकाई विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ 10 दिसबंर को सड़क पर उतरेगी। इस प्रदेशव्यापी प्रदर्शन में राष्ट्रीय नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। पार्टी के पदाधिकारियों के मुताबिक प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, खाद नहीं मिलने के कारण परेशान किसानों की समस्याओं सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। पिछले दिनों सागर में हुई कोर कमेटी की बैठक में आंदोलन का निर्णय लिया गया था। 

सपा के प्रदेशाध्यक्ष गौरी सिंह यादव के मुताबिक, प्रदेश के सभी जिलों से पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता भोपाल में एकत्रित होकर भाजपा सरकार की हर मोर्चे पर हो रही नाकामी को लेकर अपने गुस्से का इजहार करेंगे। यादव के मुताबिक, प्रदेश में अभी तक भाजपा सरकार ने वैट कम नहीं किया है, जिससे पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में इजाफा हुआ है। महिलाओं पर लगातार बढ़ रहे अत्याचार के कारण महिलाओं का सुरक्षित निकलना भी दुश्वार हो गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !