मंत्री रामपाल सिंह ने नहीं बताया बेटा कहां है, इधर रघुवंशी समाज की बैठक | MP NEWS

भोपाल। प्रीति रघुवंशी आत्महत्या मामले में पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर रामपाल सिंह राजपूत ने मीडिया के सामने आकर सफाई दी है। कुछ पसंदीदा पत्रकारों के चुनिंदा सवालों का जवाब देते हुए मंत्री ने सबसे पहले तो इस घटना पर दुख जताया फिर कहा बहन-बेटी किसी की हो, ऐसा नहीं होना चाहिए। फिर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें बेटे की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बेटे के संबंध में पूछने पर बोले, बेटे गिरजेश से बातचीत करने की कोशिश कर रहा हूं। डर की वजह से बेटा सामने नहीं आ रहा है। वह मिलेगा तो उससे सारी जानकारी लूंगा।

रघुवंशी समाज ने पंचायत बुलाई
मंत्री के बेटे और प्रीति रघुवंशी के पति गिरजेश सिंह राजपूत आएं और बिटिया की अस्थि का संजय कर अस्थि कलश को गंगा में प्रवाहित करें। ये मांग प्रीति के पिता चंदन रघुवंशी ने रखी। रायसेन के उदयपुरा में रघुवंशी समाज की बैठक चल रही थी। वहां पर पिता और बेटे को बुलाया गया। वहीं पर पिता ने ये मांग रखी। साथ ही उन्होंने ये भी कहाकि मंत्री बेटी को अपनी बहू का दर्जा दें। 

पुलिस ने भी प्रीति के पिता को बयान के लिए बुलाया
उदयपुरा पुलिस ने शाम को प्रीति के पिता और भाई को बयान देने के लिए बुलाया है। रायसेन पुलिस ने भोपाल पहुंचकर आर्य समाज के मंदिर से शादी से जुड़े दस्तावेज जब्त किए हैं। 

रामपाल और गिरजेश को किसी ने नहीं बुलाया
चौंकाने वाली बात यह है कि प्रीति रघुवंशी के ससुर एवं मंत्री रामपाल सिंह व उनके बेटे गिरजेश प्रताप सिंह को ना तो पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और ना ही समाज ने। मीडिया के सामने आए रामपाल सिंह का आत्मविश्वास देखकर लग रहा था कि वो अब निश्चिंत हैं। मामला ठंडा होते ही बेटे का विवाह कर देंगे। 

सिलवानी में भड़के रघुवंशी
दूसरी ओर, रायसेन के सिलवानी में एकत्रित हुए समाज का गुस्सा फूट पड़ा है, रामपाल सिंह के खिलाफ रघुवंशी समाज का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। समाज के लोगों ने रामपाल सिंह के विधानसभा क्षेत्र में ही उनका पुतला फूंका। लोगों ने रामपाल सिंह के खिलाफ नारेबाजी भी की। समाज में इस बात को लेकर आक्रोश है कि आर्य समाज मंदिर से शादी होने के बावजूद रामपाल मृतका प्रीति को बहू मानने को तैयार नहीं है।

रघुवंशी समाज से बात हो गई है: मंत्री
इधर मंत्री रामपाल सिंह का कहना है कि मेरी रघुवंशी समाज से बात हुई है, समाज के अध्यक्ष अजय रघुवंशी से मिलकर इस संबंध में और बात करूंगा। मुझे जनता पर पूरा विश्वास है, उन्होंने ही मेरी इमेज बनाई है। अब आगे भी वह मेरे साथ रहेगी। 

संबंधित समाचार: 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !