आत्महत्या मामले में घिरे मंत्री रामपाल सिंह, लवमैरिज के बाद पलट गया था बेटा | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति रघुवंशी की आत्महत्या के बाद मंत्री आरोपों की जद में आ गए हैं। प्रीति के पिता का कहना है कि मंत्री अपने पद का दुरुपयोग करते हुए दवाब बना रहे थे। उन्होंने लवमैरिज होने के बावजूद दंपत्ति को साथ नहीं रहने दिया। रामपाल सिंह का बेटा गिरजेश भी शादी करने के बाद अपने पिता की बातों में आ गया था। मंत्री ने अपने शादीशुदा बेटे की सगाई कर दी थी। इसी से आहत होकर प्रीति रघुवंशी ने आत्महत्या कर ली। 

परिजनों का आरोप है कि मंत्री रामपाल सिंह की तरफ से लगातार दबाव बनाया जा रहा था। परिजनों को पैसों का लालच देकर मामले में समझौते के लिए कहा गया। बेटी की दूसरी शादी करने के लिए भी दबाव बनाया गया। आरोप है कि मंत्री का बेटा गिरजेश दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था। इतना ही नहीं मंत्री और उनके बेटे पर सबूतों को मिटाने का भी आरोप लगाया गया। इधर कांग्रेस ने मंत्री के इस्तीफे की मांग की है। साथ ही रामपाल सिंह एवं उनके बेटे के खिलाफ आत्महत्या के​ लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करने की भी मांग की है। 

बता दें कि मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति ने शनिवार सुबह जहर खाकर जान दे दी। घर से मिले सुसाइड नोट में प्रीति ने परिजनों से माफी मांगी है। प्रीति ने सुसाइड नोट में परिजनों को ठीक से रहने के लिए भी लिखा है। बताया जा रहा है कि गिरिजेश और प्रीति ने अपने परिवार वालों से छिपकर आर्य समाज के शादी की थी। रामपाल सिंह ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। उनका बेटा भी उनका साथ दे रहा था। शादी के बाद भी प्रीति रघुवंशी अपने पिता के घर में रहती थी। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे गिरजेश की दूसरी सगाई तय कर दी थी। अंदेशा लगाया जा रहा है कि गिरिजेश की दूसरी लड़की की सगाई की बात से आहत होकर प्रीति ने जहर खाकर खुदकुशी की है।
संबंधित समाचार : मंत्री रामपाल सिंह की बहू ने सुसाइड कर लिया, मंत्री ने पहचानने से इंकार किया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !