पति के सामने 8 बदमाशों ने पत्नी का गैंगरेप किया, लूटा, पीटा, मरणासन्न छोड़ गए | CRIME NEWS

नई दिल्ली। पूर्वोत्तर राज्य असम की राजधानी गुवाहाटी में सामूहिक दुष्कर्म का जघन्यतम मामला सामने आया है। मदद मांग रहे एक दंपत्ति को मरजोत अली नाम के बदमाश ने अपने जाल में फंसा लिया और 7 अन्य साथियों के साथ मिलकर दंपत्ति को बेरहमी से पीटा, फिर पति को बांधकर उसके सामने पत्नी का सामूहिक बलात्कार किया। उनके पास मौजूद सभी कीमती सामान लूटा और दंपत्ति को गंभीर घायल अवस्थ में तड़प तड़पकर मरने के लिए छोड़ गए। 

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, मामला गुरुवार का है, जब पति पत्नी कम्पूर से होजई जा रहे थे। दंपति जब चापरमुख पहुंचा तो वहां से होजई जाने के लिए उन्हें कोई साधन नहीं मिला। आस-पास रहने की कोई व्यवस्था नहीं थी तो दंपति ने मरजोत अली (मुख्य आरोपी) नाम के व्यक्ति से सहायता मांगी। मरजोत अली उन्हें आसरा देने के बहाने पास ही में काकोटीनाम गांव ले गया। जहां कोपिली नदी के पास एक सुनसान जगह पर मरजोत अली के सात साथी पहले से ही उनका इंतज़ार कर रहे थे। 

काकोटीनाम में सबने मिलकर दंपति पर हमला कर दिया। आठों आरोपियों ने पहले महिला और उसके पति को बुरी तरह मारा-पीटा। फिर पति के सामने ही महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने दंपति का कीमती सामान लूट लिया और उन्हें वहीं घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। कुछ देर बाद हालत ठीक होने पर किसी तरह पति-पत्नी घायल अवस्था में पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

आरोपियों ने दंपति के साथ बेरहमी से मारपीट भी की। घायल अवस्था में दंपति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। केस दर्ज कर पुलिस ने आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को सभी आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया, जहां से उन्हें 4 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। नगांव के SP शंकर रायमेधि ने बताया कि वे आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित दंपति की हालत अब खतरे से बाहर है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !