रक्षा उत्पादन विभाग का अधिकारी, नाबालिग लड़की का यौन शोषण | N EKKA AGM ORDNANCE FACTORY

Wednesday, November 15, 2017

भोपाल। भारत के रक्षा मंत्रालय द्वारा संचालित भारतीय आयुध निर्माणी इटारसी जहां भारतीय सेना के लिए हथियार बनाए जाते हैं, के एजीएम एन इक्का के खिलाफ नाबालिग आदिवासी लड़की के यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया हे। अधिकारी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। मामला पथरौटा पुलिस थाने का है। आरोप है कि अधिकारी ने नाबालिग लड़की को अपने घरेलू काम के लिए बुलाया और फिर बलात्कार करने की कोशिश की। 

जानकारी के अनुसार आयुध निर्माणी फैक्टी इटारसी में पदस्थ एजीएम एन इक्का के घर में काम करने वाली 17 साल की नाबालिग ने सोमवार को पथरौटा थाने में एजीएम इक्का के द्वारा छेड़छाड़ करने की शिकायत की थी। नाबालिग सोमवार को एजीएम इक्का के घर काम कर रही थी, उसी दौरान एजीएम ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग द्वारा इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजनों ने थाने आकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

लड़की के नाबालिग और आदिवासी होने की बात ध्यान में रखते हुए पुलिस ने एजीएम इक्का के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया। मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे पुलिस ने आरोपी को आयुध निर्माणी कॉलोनी स्थित घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी एजीएम को जेल भेज दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week