बालाघाट में नक्सलियों ने हिटलिस्ट जारी की, पुलिस ने सर्चिंग बढ़ाई

Sunday, November 13, 2016

;
आनंद ताम्रकार/बालाघाट। जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लाल आंतक का साया बढता ही जा रहा है। बोंदारी निवासी एक युवक की क्रूरतापूर्वक हत्या कर देने के बाद अब नक्सली पुलिस मुखबिरों को सबक सिखाने के लिये सक्रिय हो गये है। उन्होने पुलिस के लिये मुखबिरी कर रहे 10 आदिवासी युवकों की एक लिस्ट जारी की है जिसमें उन्होने मुखबिरों को चेतावनी देते हुये सतर्क रहने को कहा है। हत्या की वारदात के बाद नक्सल प्रभावित गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है आदिवासी दहशत में है।

बताया गया है कि 25 से ज्यादा महिला पुरूष नक्सली मुखबिरों की तलाश में लगे है। पुलिस ने सर्चिंग बढा दी है और हाईअर्लट जारी कर दिया गया है। मृतक युवक कार्तिक धुर्वे की हत्या के बाद प्रभारी कलेक्टर मंजूषा राय रेडक्रास की ओर मृतक की पत्नी तपन बाई को 20 हजार रूपये की सहायता राशि मंजूर की है।

पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांधी ने भी नक्सलमद में दिये गये प्रावधान के मुताबिक मृतक के परिवार को सहायता दिये जाने और मृतक के परिवार में से उसके परिजन को नौकरी के योग्य होने पर उसका प्रास्तव शासन को भेजने की बात कही है। कल 12 नवंबर को छत्तीसगढ की राजनांदगांव पुलिस एसपी प्रशांत अग्रवाल और बालाघाट एसपी अमित सांधी के साथ एक अहम बैठक इसी सिलसिले में हुई है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week