दमोह में मलैया का दम: विरोध की अनुमति मांगने आया कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

Wednesday, August 3, 2016

भोपाल। मप्र के वित्तमंत्री जयंत मलैया की तूती दमोह में किस कदर बोलती है, यह मामला इसका एक मजबूत उदाहरण है। प्रकरण एडवोकेट एवं कांग्रेस प्रवक्ता नितिन मिश्रा की गिरफ्तारी का है। मिश्रा का कहना है कि वो जयंत मलैया के खिलाफ प्रदर्शन की अनुमति मांगने पुलिस के पास पहुंचे थे। पुलिस ने अनुमति तो नहीं दी, उल्टा उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान अपने वकील साथियों के साथ नितिन मिश्रा ने एसपी तिलक सिंह को आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। नितिन मिश्रा ने एसपी को बताया कि 23 जुलाई को शहर के एक सरकारी स्कूल में वृक्षारोपण के दौरान मंत्री जयंत मलैया ने एक भगवान रामनाम लिखे दुपट्‌टे से अपने हाथ पोछे जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। 

इस घटना के विरोध स्वरूप जब मैंने पुतला दहन करने की सूचना कोतवाली पुलिस को देना चाही और काेतवाली पहुंचा तो वहां मुझे बैठा लिया गया। और धोखे से गाड़ी में बैठाकर जेल भेज दिया गया। मेरे विरुद्ध धारा 151 भादवि की कार्रवाही भी विधि अनुकूल नहीं है। अत: निवेदन है कि समस्त कार्यवाही की जांच कराई जाए एवं पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस मौके पर बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं की मौजूदगी रही। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week