मंत्री बोले: मेरा रिश्तेदार है तो एक धारा और बढ़ा दो

भोपाल। मानसरोवर कॉम्प्लेक्स के पास एक युवक ने पांच साथियों के साथ मिलकर अखिल भारतीय ब्राह्म्ण महासभा के जिला अध्यक्ष के साथ मारपीट की। इस दौरान उसने एक होटल में तोड़फोड़ भी कर दी। आरोप पवन राजपूत पर लगा है, जो राजस्व मंत्री रामपाल सिंह के रिश्तेदार बताया जा रहा है। हालांकि, मंत्री ने उसे रिश्तेदार मानने से इनकार किया और कहा कि यदि ऐसा कहा जा रहा है तो आरोपी के खिलाफ पुलिस एक धारा और बढ़ा दे। 

जाटखेड़ी निवासी 42 वर्षीय पीके मिश्रा सुरक्षा एजेंसी संचालक हैं। वे अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष भी हैं। उनके मुताबिक मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे वे मानसरोवर स्थित एक होटल पर सुरक्षा गार्ड के लिए खाना पैक करवा रहे थे। इस दौरान उनका दोस्त परमजीत भी साथ थे। होटल से बाहर निकलते ही उनका सामना पवन राजपूत से हुआ, जिसे मंत्री का रिश्तेदार बताया जा रहा है। 

मिश्रा का आरोप है कि नशे में धुत पवन गाली-गलोच कर रहा था। पहले उसने होटल में तोड़फोड़ की फिर परमजीत के साथ मारपीट शुरू कर दी। ये देख उसके साथी भी आ गए और उन्हें भी पीटने लगे। इस हमले में उनके हाथ, पीठ और कंधे में चोट आई है। 

आरटीओ एजेंट है पवन 
पुलिस के मुताबिक पवन आरटीओ एजेंट है। होटल के पास ही उसकी एक दुकान भी है। पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें भी जब्त की हैं। पुलिस ने मिश्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

मंत्री बनने के बाद रिश्तेदारी निकालते हैं कई लोग 
मंत्री बनने के बाद कई लोग रिश्तेदारी निकालते हैं। अफवाहें फैलाते हैं। जैसा कि पीड़ित का बयान है कि आरोपी मेरा रिश्तेदार है। मैं चाहता हूं कि आरोपी पर और सख्त कार्रवाई की जाए। जिनको मेरा रिश्तेदार बताया जा रहा है, उनकी ओर से मेरे पास कोई फोन नहीं आया है। ना ही मैने पुलिस को फोन किया है। मुझे तो यह भी नहीं पता कि मामला किस थाने में दर्ज हुआ है। मेरे क्षेत्र में यदि कोई व्यक्ति अपराध करता है तो मैं उस पर भी सख्त कार्रवाई करवाता हूं। पवन के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। 
रामपाल सिंह, मंत्री, राजस्व एवं पुनर्वास विभाग 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !