बीजेपी नेता योगी कौशलेंद्र पराई पत्नी के साथ कमरे में बंद मिले

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रहे योगी कौशलेंद्र नाथ मंगलवार को एक महिला के साथ संदिग्ध हालात में मिले। भाई के लिए नौकरी मांगने गई महिला के साथ कमरे में थे। इस बीच पति आ धमका। अपने साले को फ्लैट के बाहर देखकर हंगामा काटा। पुलिस बुलाकर फ्लैट की तलाशी कराई गई तो विधायक को महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में पाया गया। योगी कौशलेंद्र नाथ साल भर पहले नौकरानी को शराब पिलाकर दुष्कर्म के आरोपी भी हैं।

कठौता मोहल्ले के रहने वाले एक वाहन चालक ने मंगलवार दोपहर फैजाबाद रोड स्थित साईं अपार्टमेंट में पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ के फ्लैट नंबर 501 के सामने हंगामा करते हुए पुलिस को फोन किया। कहा कि योगी कौशलेंद्र नाथ उसकी पत्नी को साथ लेकर कमरा बंद किए हैं और उसके साले को फ्लैट के बाहर गैलरी में रोक दिया था। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पूर्व विधायक ने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला और घर में पत्नी की मौजूदगी बताकर पुलिस को रोकने की कोशिश करने लगे। थोड़ी देर नोकझोंक के बाद पुलिस टीम ने फ्लैट की तलाशी ली। आरोप लगाने वाले चालक की पत्नी पूर्व विधायक के फ्लैट के ऊपरी तल पर मिली।

पुलिस टीम योगी कौशलेंद्र नाथ के साथ महिला, उसके भाई व पति को बीबीडी पुलिस चौकी ले गई। महिला ने अपने पति पर शराब के नशे में गलत आरोप लगाने की बात कही। पति के सवाल दागने पर उसने कुबूला कि योगी कौशलेंद्र नाथ उसे कमरे में ले गए थे और भाई से गैलरी में इंतजार करने को कहा था। पति ने पूर्व विधायक पर अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध हालात में मिलने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

गौरतलब है कि गत वर्ष योगी कौशलेन्द्र नाथ पर झाड़ू-पोछा करने वाली एक महिला ने बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। फ्लैट में नशे में धुत मिली महिला ने बयान दिया कि कौशलेंद्र तीन दिन से उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म कर रहा है। पूर्व विधायक ने अपने भरोसे के एक सिपाही के माध्यम से किसी तरह मामला शांत कराया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !