ससुर ने गंदी हरकत की, सास ने बंधक बना लिया

विदिशा। रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पर एक रिश्ते के ससुर ने अपनी गर्भवती बहू के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. मामला सामने आने पर महिला को ससुराल वालों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

जानकारी के मुताबिक, राघवजी कॉलोनी निवासी महिला के साथ 20 जनवरी को उसके रिश्ते के ससुर 60 वर्षीय मनोहर द्विवेदी ने बलात्कार करने की कोशिश की. इस बारे में जब महिला ने ससुराल वालों को बताया तो उन्होंने उस पर ये बात किसी को भी न बताने के लिए दबाव डाला. वो शिकायत न कर दे इसके लिए उसकी सास और बाकी ससुराल वालों ने उसे एक कमरे में बंद कर बंधक बना लिया. इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई.

कुछ दिनों पहले महिला को उसकी मां मायके लेने आई तो वो उनके साथ माता-पिता के घर चली गई. यहां आने के बाद उसने घरवालों को पूरी घटना बताई. जिस पर महिला ने मां के साथ थाने पहुंचकर आरोपी ससुर और अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत पर आरोपी ससुर के खिलाफ पुलिस ने भादंवि की धारा 376, 511 और अन्य परिजनों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने और बंधक बनाने का मामला दर्ज कर लिया है.  

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !