PNB खाता धारकों के लिए गुड न्यूज़ - अब कोई भी आपका खाता खाली नहीं कर पाएगा - NEWS TODAY

Punjab National Bank के लाखों खाताधारकों के लिए गुड न्यूज़ है। मंगलवार दिनांक 9 जुलाई 2024 को पंजाब नेशनल बैंक ने अपने मोबाइल बैंकिंग सिस्टम को और अधिक सुरक्षित बनाने के लिए Safety Ring लॉन्च कर दी है। यह Safety Ring, पंजाब नेशनल बैंक के खाताधारकों को साइबर अपराधियों के हमले से बचाएगी। 

PNG Safety Ring से क्या फायदा होगा

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि, यह सेफ्टी रिंग धोखेबाज लोगों और आपकी मर्जी के बिना आपके बैंक खाते को ऑपरेट करने की कोशिश करने वाले अपराधियों को रोकने का काम करेगी। यह एक वैकल्पिक सुविधा है। इसके माध्यम से आप अपने खाते की ऑनलाइन गतिविधियों का नियंत्रण कर सकेंगे। आप अपने खाते को ऑनलाइन व्यवहार के लिए बंद कर सकेंगे। बैंक खाते से दैनिक लेनदेन की सीमा को निर्धारित कर सकेंगे। 

ग्राहक द्वारा एक बार सेफ्टी रिंग सेट कर देने के बाद, यह टेक्नोलॉजी सुनिश्चित करेगी कि, आपके खाते को आपकी मर्जी के बिना ऑपरेट नहीं किया जा सकेगा। यदि किसी धोखेबाज को आपके मोबाइल बैंकिंग का यूजर आईडी और पासवर्ड पता चल गया। इसके बावजूद वह आपका पूरा बैंक खाता खाली नहीं कर सकेगा। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !