MP NEWS - किसान के पूरे परिवार को फांसी के फंदे पर लटका दिया, पत्नी, लड़की और दो लड़के

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक किसान और उसके पूरे परिवार को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया। किसान, उसकी पत्नी, उसकी एक बेटी और दो बेटे, टोटल पांच लाशें, एक के बाद एक लगातार पांच फांसी के फंदों पर लटकी हुई थी। 

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले का रावड़ी गांव, सांडवा थाना क्षेत्र

मामला मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के रावड़ी गांव का है जो सांडवा थाना क्षेत्र में आता है। किसान का नाम राकेश सिंह है। पुलिस को उसके चाचा ने इस घटना की सूचना दी और सबसे पहले उन्हें ने फांसी पर लटकी हुई लाशों को देखा था। फांसी के फंदे पर किसान राकेश सिंह, उसकी पत्नी ललिता, बड़ी बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय की डेड बॉडी लटकी हुई थी। सभी फंदे लाइन से बनाए गए थे और एक के बाद एक सबकी डेड बॉडी दिखाई दे रही थी। इस दृश्य के कारण पूरे इलाके में भय का वातावरण व्याप्त हो गया। 

यह परिवार आत्महत्या नहीं कर सकता

किसान राकेश सिंह के रिश्तेदारों का कहना है कि, वह किसी भी स्थिति में आत्महत्या नहीं कर सकता है। निश्चित रूप से उसकी हत्या की गई है। पड़ोसियों का कहना है कि, किसान एवं उसके परिवार में से कोई भी सदस्य परेशान नहीं दिखाई दिया और ना ही उन्होंने किसी भी तनाव का जिक्र किया। भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह का कहना है कि यह परिवार आत्महत्या नहीं कर सकता। पुलिस को इस मामले को हत्या मानकर ही इन्वेस्टिगेट करना चाहिए। 

मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय द्वारा बताया गया है कि, अलीराजपुर जिले के ग्राम रावड़ी में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा फांसी लगाए जाने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। प्रकरण की जांच के लिए एसडीओपी जोबट के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !