WhatsApp Status में बड़े बदलाव होने वाले हैं, पढ़िए आपके लिए फायदेमंद है या नहीं - Tech News

लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग एप WhatsApp द्वारा स्टेटस अपडेट ट्रे में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। इसकी पुख्ता जानकारी प्राप्त हो चुकी है। जल्द ही आपको रोल आउट होते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इसकी तहत व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट ट्रे को फिर से डिजाइन किया जा रहा है। यानी आपका व्हाट्सएप स्टेटस वाला इंटरफेस अब बदलने वाला है। 

WhatsApp Status updates तीन बड़े बदलाव होंगे

Mini-sized Previews - व्हाट्सएप ने आपके लिए मिनी साइज प्रीव्यू बनाया है। इसके तहत व्हाट्सएप पर फोंट साइज और फोटो का साइज छोटा हो जाएगा। इसके कारण आप आप तेजी से सर्च कर पाएंगे। हालांकि कुछ उपयोगकर्ताओं का कहना है कि, यह परिवर्तन उन्हें परेशान करने वाला हो सकता है लेकिन व्हाट्सएप का कहना है कि वह जल्द ही इसका संगठित वर्जन लेकर आएंगे। 

User Feedback and Iteration - उपयोगकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर व्हाट्सएप स्टेटस में कई परिवर्तन किए जा रहे हैं। जल्द ही यह रोल आउट किया जाएगा और आप महसूस करेंगे कि व्हाट्सएप अपने यूजर्स के फीडबैक को कितनी वैल्यू देता है। दावा किया जा रहा है कि नया इंटरफेस यूजर्स के लिए काफी अनुकूल होगा। 

Beta Testing and Future Rollout: व्हाट्सएप स्टेटस का अपडेटेड ट्रे इंजीनियर द्वारा बना कर तैयार किया जा चुका है और आजकल परीक्षण के दौर में है। व्हाट्सएप द्वारा चुने गए कुछ विशेष प्रकार के उपयोगकर्ताओं को यह फीचर परीक्षण के लिए दिया गया है। उनके फीडबैक के आधार पर इसमें परिवर्तन किए जाएंगे और उसके बाद यह आम नागरिकों के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !