Upcoming IPO - सिर्फ सवा लाख में NI के सबसे बड़े सोलर पैनल डीलर के बिजनेस में साझेदारी

यदि आप बिजनेस करना चाहते हैं परंतु आपके पास इन्वेस्टमेंट, एक्सपीरियंस अथवा टाइम नहीं है, तो सबसे बेहतर विकल्प होता है कि किसी चलते हुए बिजनेस में इन्वेस्ट कर दिया जाए। लगातार फायदे में चल रही नोएडा की 14 साल पुरानी कंपनी को लगभग 31 करोड रुपए की जरूरत है। यह कंपनी NI (नॉर्थ इंडिया, उत्तर भारत) की सबसे बड़ी डॉलर कंपनी है जो तीन बड़ी कंपनियों के सोलर पैनल और सोलर इन्वर्टर बेचने का काम करती है। आप सिर्फ सवा लाख रुपए इन्वेस्ट करके इस कंपनी के कारोबार में साझेदार बन सकते हैं। 

About GP Eco Solutions India Limited

जीपी इको सॉल्यूशन्स इंडिया लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2010 में हुई थी। Mr. Deepak Pandey, Mrs. Anju Pandey, and Mr. Astik Mani Tripathi कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस दिल्ली के नजदीक नोएडा उत्तर प्रदेश में है। यह कंपनी सौर इन्वर्टर और सौर पैनल का काम करती है। सौर ऊर्जा से संबंधित उत्पादों का कारोबार करती है। "Invergy" ब्रांड के नाम से हाइब्रिड सौर इनवर्टर और लिथियम फेरो-फॉस्फेट (एलएफपी) बैटरी का कारोबार करती है। सोलर इन्वर्टर बनाने वाली कंपनी Sungrow India Pvt Ltd या "Sungrow" की उत्तर भारत की डीलरशिप GP Eco Solutions के पास है। सोलर पैनल बनाने वाली कंपनी Saatvik Green Energy Private Limited या "Saatvik" और LONGi Solar Technology Co Ltd या "LONGi" की उत्तर भारत की डीलरशिप भी GP Eco Solutions के पास है। कुल मिलाकर GP Eco Solutions India Limited उत्तर भारत में सोलर पैनल और सोलर इन्वर्टर की सबसे बड़ी डीलर है। इसके पास तीन कंपनियों की डीलरशिप है। 

GP Eco Solutions India Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 25.08% और कंपनी के प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 33.43% की वृद्धि हुई है। 

GPES Solar IPO - Opening, Closing, Listing date 

  • IPO Open Date - Friday, June 14, 2024
  • IPO Close Date - Wednesday, June 19, 2024
  • Basis of Allotment - Thursday, June 20, 2024
  • Initiation of Refunds - Friday, June 21, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Friday, June 21, 2024
  • Listing Date - Monday, June 24, 2024

GPES Solar IPO - Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹90 to ₹94 per share
  • Lot Size - 1200 Shares 
  • Investment - ₹112,800
  • GMP Trend - 0% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !