MPPSC पेपर लीक मामले में FIR दर्ज, वायरल करने वालों को INDORE पुलिस पकड़ेगी - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा रविवार 23 जून 2024 को राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन किया गया। इस बार भी सोशल मीडिया पर एक पेपर वायरल हो गया था। खबर आई थी कि एमपीपीएससी का पेपर लीक हो गया था। इस मामले में मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा FIR दर्ज करवा दी गई है। अब इंदौर पुलिस उन सभी लोगों को पकड़ेगी जिन्होंने पेपर वायरल किया है। 

भोपाल समाचार ने इस खबर को प्रकाशित क्यों नहीं किया था

जैसा कि भोपाल समाचार डॉट कॉम के नियमित पाठक जानते हैं। भोपाल समाचार पर इस प्रकार की खबरों को कभी भी प्रमुखता नहीं दी जाती जिसके कारण समाज में या समाज के किसी एक वर्ग में तनाव की स्थिति बन जाए। विद्यार्थियों ने बड़ी मेहनत से पढ़ाई की थी। परीक्षा केंद्र के बाहर उनके परिवारजन उनकी सफलता के लिए प्रार्थना कर रहे थे। इधर पेपर वायरल होने की जानकारी तो मिली थी परंतु पेपर लीक हो गया है इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी। भोपाल समाचार की पॉलिसी है कि ऐसे अपुष्ट समाचार, जो समाज के किसी भी वर्ग में तनाव की स्थिति का कारण बन सकते हैं, उन्हें प्रकाशित और प्रसारित नहीं किया जाता है। कई बार तो पुष्टि हो जाने के बाद भी स्थिति को सामान्य होने तक, समाचार को रोक कर रखा जाता है। हम दोहराना चाहते हैं कि भोपाल समाचार, मध्यप्रदेश के हित में काम करता है, हंगामा नहीं करता। 

MPPSC पेपर लीक मामले में अब पुलिस क्या करेगी 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा संयोगितागंज पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। अपनी शिकायत में आयोग द्वारा प्रमाणित किया गया है कि जो पेपर लीक हुआ था, वह नकली था और केवल तनाव फैलाने के लिए, एमपी लोक सेवा आयोग को बदनाम करने के लिए वायरल किया गया था। अब पुलिस उन सभी लोगों को राउंड ऑफ करेगी जिन्होंने इस पेपर को वायरल किया है। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !