ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोम डिस्टलरी से क्या रिश्ता है, कांग्रेस के प्रवक्ता ने पूछा - BHOPAL NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने प्रेस कांफ्रेंस करके बताया है कि केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुपुत्र श्री महा आर्यमन की स्टेट लेवल लॉन्चिंग के लिए आयोजित किया जा रहे कार्यक्रम MPL के मुख्य प्रायोजक सोम डिस्टलरी कंपनी है। उन्होंने सवाल किया है कि, श्री सिंधिया का सोम डिस्टलरी वालों से क्या रिश्ता है। इस जानकारी से एक और नया सवाल उपस्थित होता है कि क्या इस कंपनी ने चुनाव में भी श्री सिंधिया की मदद की थी। 

बाल मजदूरी करवाने वाली कंपनी सिंधिया के बेटे की स्पॉन्सर?

मप्र कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अब्बास हफीज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन की लॉन्चिंग के लिए एमपी प्रीमियर लीग को एक लॉन्चपैड की तरह तैयार किया गया है। MP PREMIER LEAGUE 2024 के नाम से कराई जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता ज्योतिरादित्य सिंधिया का ड्रीम प्रोजेक्ट है। लेकिन, दुखद बात यह है कि प्रदेश में जिस कंपनी के ऊपर बाल मजदूरी करवाने के गंभीर आरोप लगे हैं उसे सिंधिया जी ने अपने बच्चों को लॉन्च करने के लिए होने वाले कार्यक्रम का मुख्य स्पॉन्सर बनवाया है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि Madhya Pradesh League 2024 को SCINDIA CUP भी बताया गया है।

क्या सोम डिस्टलरी पर कार्रवाई के पीछे सिंधिया कनेक्शन है?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस जानकारी के बाद कई प्रकार के सवाल उठने लगे हैं। सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि क्या सोम डिस्टलरीज कंपनी ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में भी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद की थी। लोग यह जानने के लिए भी उत्सुक है कि सोम डिस्टलरी के खिलाफ जो कार्रवाई हुई है क्या उसके पीछे भी सिंधिया कनेक्शन है। क्या यह कार्रवाई सिंधिया से नजदीकी के कारण हुई है या फिर सिंधिया से नजदीकी के कारण कार्रवाई में देरी हुई है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !