Stock market में अभी और गिरावट आएगी, सुनील सुब्रमण्यम का पूर्वानुमान

सुंदरम म्युचुअल के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सुनील सुब्रमण्यम का कहना है कि यदि स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट करना है तो फिलहाल थोड़ा इंतजार करना चाहिए। शेयर बाजार में अभी और गिरावट आने वाली है। जबकि कई दूसरे स्टॉक मार्केट स्पेशलिस्ट का कहना है कि, मार्केट में इन्वेस्ट करने का यह बिल्कुल सही समय है।

अच्छी कंपनी के शेयर्स पर फोकस करना जरूरी

सुनील सुब्रमण्यम का कहना है कि अच्छी कंपनी के शेयर्स पर फोकस करना जरूरी है। जब उनके दाम घटेंगे तब खरीदारी करना उचित होगा। इकोनामिक टाइम्स से बातचीत करते हुए सुनील सुब्रमण्यम ने कहा है कि गुरुवार को भले ही शेयर बाजार में 1000 अंक से ज्यादा की कमजोरी दर्ज की गई लेकिन वह अभी नकदी लेकर बैठे हैं और यह देख रहे हैं कि विदेशी निवेशकों की कितनी बिकवाली और जारी रहती है और उसकी वजह से शेयर बाजार कितना नीचे आता है। सुनील सुब्रमण्यम ने कहा है कि उन्हें उन्हें लगता है कि शेयर बाजार में बहुत अधिक गिरावट दर्ज नहीं की जाएगी, लेकिन चुनाव के नतीजे आने तक उतार-चढ़ाव बने रहने की आशंका है। 

विदेशी निवेशक प्रॉफिट बुकिंग कर रहे हैं

अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश कर कमाई करना चाहते हैं तो मौजूदा भाव से नीचे जाने पर अच्छी क्वालिटी के शेयरों पर दांव लगा सकते हैं। सुनील सुब्रमण्यम ने कहा है कि शेयर बाजार में खरीदारी करने के लिए वे अभी और कमजोरी का इंतजार करेंगे। इस समय विदेशी निवेशक प्रॉफिट बुकिंग कर रहे हैं, इसकी वजह यह है कि पिछले साल दिसंबर में उन्होंने 70000 करोड रुपए का निवेश किया था। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !