अकल ही नहीं है साले में, मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारी को कहा, राजगढ़ की घटना - MP NEWS

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, "अकल ही नहीं है साले में"। यह घटना राजगढ़ जिले की बताई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ रायसेन जिले में शिवराज सिंह की सभा में एक पुलिस अधिकारी को बड़े मंच से धमकी दी गई। 

MP NEWS- राजगढ़ में भरे मंच पर मुख्यमंत्री का गुस्सा

एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो राजगढ़ का बताया जा रहा है। इसमें भरे मंच पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का गुस्सा दिखाई दिया। दरअसल सीएम डॉक्टर मोहन यादव राजगढ़ जिले के बोडा में रैली करने पहुंचे थे। पुलिस ने जनता को मंच से काफी दूर बैठा दिया था। लोक सुरक्षा घेरा पार करके मंच के पास तक आना चाहते थे। पुलिस उन्हें रोक रही थी। तभी मंच पर मुख्यमंत्री ने माइक अपने हाथ में ले लिया। उन्होंने पूछा कि कौन है पुलिस अधिकारी यहां पर, फिर निर्देश दिया कि आने दो सबको, और अंत में कहा- अकल ही नहीं है साले में। 

शिवराज सिंह की सभा में थाना प्रभारी को धमकी

एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विदिशा लोकसभा से प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में स्थानीय थाना प्रभारी को भरे मंच से धमकी दी गई। पूर्व सीएम और विदिशा से लोकसभा प्रत्याशी शिवराज प्रचार करने मंडीदीप पहुंचे थे। उन्होंने दुर्गा मंदिर से रोड शो किया। इसके बाद वे एक चुनावी सभा को संबोधित करने सतलापुर चौराहे पर पहुंचे। रात के 10 बजते ही थाना प्रभारी के निर्देशानुसार माइक बंद कर दिया गया। इस पर विधायक सुरेंद्र पटवा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर पर भड़क गए। पटवा ने कहा, 'इधर आ, ऐसी जगह फेंकवाऊंगा कि वापस नहीं आएगा।' इसके बाद माइक पुनः चालू कर दिया गया। शिवराज ने अपना भाषण शुरू कर दिया। गुरुवार रात की सभा का ये वीडियो शुक्रवार को सामने आया। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !