Instagram यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, इनसाइडर बनने का मौका Early Access to Features

यह समाचार लोकप्रिय फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के उपयोगकर्ताओं के लिए महत्वपूर्ण है। निकट भविष्य में आप इंस्टाग्राम इनसाइडर बन सकते हैं। इंस्टाग्राम आजकल Early Access to Features का परीक्षण कर रहा है। यह व्हाट्सएप के बीटा प्रोग्राम जैसा है। इसके तहत इंस्टाग्राम पर आने वाले फीचर्स कुछ चुनिंदा यूजर्स को, बाकी सबसे पहले मिल जाएंगे और आपका फीडबैक उसे फीचर के डेवलपमेंट में काम आएगा। 

अब आपके फ़ीडबैक से इंस्टाग्राम में बदलाव होंगे

कुल मिलाकर यह एक प्राउड फीलिंग वाला मामला है। जब आपको पता होगा कि इंस्टाग्राम पर कौन सा नया फीचर आने वाला है और उसके रोल आउट होने से पहले वह आपके इंस्टाग्राम मोबाइल ऐप पर होगा। आप उसका उपयोग करेंगे और उसकी समीक्षा करेंगे। आपके फ़ीडबैक के आधार पर उसमें बदलाव किए जाएंगे। अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है परंतु यह भी संभव है कि आपको अपने महत्वपूर्ण फीडबैक के बदले में किसी प्रकार के लाभ भी मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सुविधा केवल एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगी। 

Instagram Early Access to Features

इंस्टाग्राम, Early Access कार्यक्रम के लिए किस प्रकार के यूजर्स का चुनाव करेगा। इसके बारे में फिलहाल कोई अधिकतर जानकारी नहीं है लेकिन इतना स्पष्ट हो गया है कि इंस्टाग्राम ने Early Access कार्यक्रम के लिए उपयोगकर्ताओं के चुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी है। app researcher Alessandro Paluzzi के कुछ स्क्रीनशॉट लीक हुए हैं। जो इस समाचार की पुष्टि कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, व्हाट्सएप की तरह अब इंस्टाग्राम पर भी बैक टू बैक कई फीचर रोल आउट होने वाले हैं। फिलहाल उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम की ओर से Early Access के बारे में अधिकृत मैसेज का इंतजार करना होगा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !