BU BHOPAL REVISED TIME TABLE - बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल का संशोधित परीक्षा कार्यक्रम

Barkatullah University Bhopal द्वारा संशोधित परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया है। इसमें टोटल 22 पेज की पीडीएफ फाइल जारी की गई है, जो अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस समाचार में डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध है, जहां से डाउनलोड कर सकते हैं। 

BU BHOPAL REVISED TIME TABLE PDF DOWNLOAD 

बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी भोपाल द्वारा जारी रिवाइज्ड टाइम टेबल प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड 22 पेज की पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

विलंब शुल्क अधिसूचना

वि.वि. कार्यपरिषद की बैठक दिनांक 21.12.2023 के पद क्रमांक 09/07/2023 के द्वारा परीक्षा में किसी भी पात्र छात्र के भविष्य को दृष्टिगत रखते हुए वि.वि. परीक्षा से वंचित नहीं करना चाहता, यदि कोई छात्र जो उस परीक्षा में बैठने की पात्रता रखता है और वह परीक्षा प्रांरभ होने के दिन भी किसी परीक्षा केन्द्र पर उपस्थित होता है तो उससे विशेष विलंब शुल्क रु. 4000/- (चार हजार रूपये) परीक्षा केन्द्र पर जमा कराते हुए परीक्षा में बैठने की अनुमति प्रदान की जावेगी। साथ ही छात्र/छात्राएं प्रथम प्रश्नपत्र की परीक्षा में सम्मिलित होने के उपरांत संबंधित महाविद्यालय से परीक्षा आवेदन पत्र भरने संबंधी प्रक्रिया सुनिश्चित करें। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !