BHOPAL NEWS - शीतल का बॉयफ्रेंड बैग में डेड बॉडी भरकर होटल से चेक आउट कर रहा था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नूतन कॉलेज से ग्रेजुएशन करने वाली शीतल, पलवल हरियाणा के रहने वाले विनोद ठाकुर को दिल दे बैठी। सोशल मीडिया पर पहचान में और फिर प्यार इतना गहरा हो गया कि शीतल अपना घर बार छोड़ कर विनोद के पास चली गई। विनोद उसे प्री वेडिंग हनीमून के लिए मनाली ले गया। यहां पर विनोद में शीतल की हत्या कर दी और उसकी बॉडी को एक बैग में भरकर होटल से चेक आउट करने लगा, लेकिन टोटल स्टाफ की सक्रियता के कारण पकड़ा गया। 

5 में को भोपाल से गायब हो गई थी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शाहपुरा इलाके में रहने वाली शीतल (उम्र 23 वर्ष) पहले प्राइवेट जॉब करती थी परंतु पिछले कुछ समय पहले उसने जॉब छोड़ दिया था। भाई ट्रेवल्स का काम करता है। पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं। शीतल के भाई रोहित ने बताया कि शीतल 5 मई की सुबह अचानक गायब हो गई। काफी तलाश के बाद भी जब नहीं मिली तो शाहपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। रोहित ने बताया कि विनोद (शीतल का बॉयफ्रेंड) पैसों के लिए शीतल को ब्लैकमेल कर रहा था। शीतल ने मुझसे कहा था कि भैया, मेरे साथ गलत हुआ है।

शाहपुर पुलिस ने गुमशुदगी तक दर्ज नहीं की थी

शीतल भोपाल के नूतन कॉलेज से ग्रेजुएट थी। उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए विनोद से हुई थी। 5 मई को सुबह 11:30 बजे वह बिना बताए घर से निकली थी। 8 मई को परिजनों ने शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो उनकी बेटी बच सकती है। वहीं इस मामले में शाहपुरा थाने के प्रभारी रघुनाथ सिंह ने बताया कि युवती की गुमशुदगी परिजनों ने दर्ज नहीं कराई थी। परिजनों ने थाने में कोई सूचना नहीं दी।

मनाली में हुई घटना का विवरण

हिमाचल के कुल्लू जिले के एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि भोपाल की रहने वाली युवती 13 मई को घूमने आई थी। वह मनाली के गोंपा रोड स्थित होटल में अपने दोस्त विनोद ठाकुर निवासी पलवल हरियाणा के साथ ठहरी थी। दोनों ने 13 मई को चेकइन किया था। दोनों 14 मई को घूमने के लिए सिस्सू (हिल स्टेशन) गए थे। शाम को दोनों वापस आए। इसके बाद उन्होंने अपने रूम में डिनर लिया। 15 मई यानी बुधवार की शाम को युवक ने होटल मैनेजर से बस स्टैंड जाने के लिए टैक्सी मंगवाई। कुछ देर में टैक्सी पहुंच गई तो विनोद अकेला ही सामान टैक्सी में रखने लगा। होटल स्टाफ ने जब युवती के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह लेह गई है। इस दौरान होटल के स्टाफ को एक बैग बहुत भारी सा लगा। जब पूछा कि बैग भारी क्यों है तो आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली, तो उसमें युवती का शव मिला। पुलिस ने 16 मई को कुल्लू के बिजौरा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने आपसी विवाद के बाद हत्या की बात कही है।

रूम नंबर 302 में ठहरे थे

पुलिस को बताया कि आरोपी ने युवती को अपनी गर्लफ्रेंड बताया है। दोनों ने मनाली में होटल बुक किया। दोनों होटल के 302 नंबर कमरे में रुके थे। आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें गठित कीं। घेराबंदी कर झीड़ी में एचआरटीसी की बस में आरोपी को दबोच लिया। एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ कर कारणों का पता लगाया जा रहा है।

होटल के CCTV खराब, लड़के के डॉक्यूमेंट ही नहीं लिए

जांच में खुलासा हुआ है कि जिस होटल में दोनों ठहरे थे, उसमें सीसीटीवी खराब हैं। यही नहीं, होटल में दोनों की प्रॉपर एंट्री भी दर्ज नहीं की गई थी। होटल मैनेजमेंट की ओर से सिर्फ युवती का आधार कार्ड लेकर ही औपचारिकता पूरी की थी, जबकि युवक से दस्तावेज नहीं लिए गए। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !