BHOPAL NEWS - अशोका गार्डन थाने में आरक्षक द्वारा आत्महत्या की कोशिश, ASI पर प्रताड़ना का आरोप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक राहुल राणा ने पुलिस थाने के अंदर आत्महत्या की कोशिश की। मौजूद पुलिस वालों ने उसे बलपूर्वक रोक लिया। बताया गया है कि ASI पवन रघुवंशी से विवाद के कारण वह आत्महत्या करने जा रहा था। 

कैलाश खत्री मामले में ASI और सिपाही के बीच विवाद

जानकारी के मुताबिक राहुल राणा थाना अशोका गार्डन में पदस्थ हैं। इसी थाने में एएसआई पवन रघुवंशी पदस्थ हैं। पिछले दिनों अशोका गार्डन पुलिस ने पंथ नगर में कैलाश खत्री नाम के कारोबारी के घर छापा मारा था। इस मामले में कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम पर रकम में हेरफेर करने के आरोपों के बाद थाना प्रभारी सहित पांच लोगों को लाइन अटैच किया गया था। कहा जा रहा है कि, इसी मामले में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पवन रघुवंशी, आरक्षक राहुल राणा को धमकी दे रहे थे। रविवार की शाम दोनों के बीच थाने के अंदर काफी विवाद हुआ। इसके बाद राहुल राणा, पुलिस थाने के ऊपर बने कमरे में गया और आत्महत्या के लिए फांसी का फंदा बनाने लगा। इसी दौरान कुछ पुलिस कर्मचारियों ने उसे देख लिया और बलपूर्वक अपने नियंत्रण में ले लिया। वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। एसपीपी अक्षय चौधरी पुलिस थाने आए। उनके सामने भी दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। 

एसीपी के आते ही सुसाइड नोट को चबा लिया

बताया जा रहा है कि एसीपी जब मौके पर पहुंचे तो राहुल की जेब में एक नोट रखा था। जब उससे वह नोट दिखाने के लिए कहा तो उसने कागज को चबा लिया। सूत्रों का दावा है कि इसी कागज में सुसाइड नोट लिखा गया था। एसीपी की समझाइश के बाद दोनों पक्षों को उनके घर के लिए रवाना किया गया।

दोनों पक्षों ने बात करने से इनकार किया

मामले में राहुल राणा से फोन पर संपर्क किया। उन्होंने घटना के संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। वहीं पवन रघुवंशी से फोन पर संपर्क नहीं हो सका है। एसीपी अक्षय चौधरी से भी फोन पर संपर्क नहीं हो सका है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !