Stock market - अडानी के दीवानों के लिए इन्वेस्टमेंट का एक और मौका

भारतीय शेयर बाजार में टाटा और मोटा भाई के बाद गौतम अडानी तीसरा ऐसा नाम है, जिन पर इन्वेस्टर आंख बंद करके भरोसा करते हैं। जो भी कंपनी टाटा, मोटा या अडानी खरीदे उसमें इनवेस्टमेंट कर डालते हैं। गौतम अडानी के ऐसे ही दीवानों के लिए इन्वेस्टमेंट का एक और मौका आ गया है। 

गौतम अडानी की अंबुजा सीमेंट अब दक्षिण भारत में

गौतम अडानी अपनी अंबुजा सीमेंट कंपनी के लिए साउथ इंडिया में एक नई ग्राइंडर यूनिट खरीदने जा रहे हैं। यह यूनिट तमिलनाडु में स्थित है और 413. 75 करोड़ों में सौदा पक्का हो गया है। इस नई यूनिट के खरीदने के बाद गौतम अडानी समूह की सीमेंट बनाने की क्षमता 78.9 MTPA हो गई है। इस नई यूनिट के कारण अंबुजा सीमेंट दक्षिण भारत में समुद्र के किनारे वाले इलाकों में अपना कारोबार बढ़ा पाएगी। फिलहाल अंबुजा सीमेंट के टोटल कारोबार का केवल 10% दक्षिण भारत में है। अब साउथ इंडिया में अंबुजा सीमेंट का मार्केट शेयर बढ़ जाएगा। 

शेयर बाजार में अंबुजा सीमेंट का प्रदर्शन

यह समाचार मार्केट में आने के बाद अंबुजा सीमेंट के शेयर्स की कीमत में ढाई प्रतिशत की वृद्धि हुई है। कंपनी ने पिछले 1 महीने में लगभग 4%, 6 महीने में 37% से अधिक, 1 साल में 55% से अधिक और आईपीओ दिनांक 1 जनवरी 1999 से लेकर अब तक 3412% रिटर्न दिया है। यह कंपनी इन्वेस्टर्स को आकर्षित करने वाले उतार-चढ़ाव के साथ आगे बढ़ रही है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !