RGPV BHOPAL के कुलपति रायपुर से गिरफ्तार, राजपूत और ऋषिकेश फरार - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री के दरवाजे पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदर्शन का असर दिखाई दिया है। भोपाल पुलिस एक्टिव हुई और राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में हुए BANK FD SCAM के मुख्य आरोपी तथा तत्कालीन कुलपति प्रोफेसर सुनील कुमार को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके दो साथी राजपूत और ऋषिकेश अभी भी फरार है। 

कुलपति प्रो. सुनील कुमार रायपुर में रिश्तेदार के यहां छुपे हुए थे

Rajiv Gandhi University of Technology, Madhya Pradesh में हुए भ्रष्टाचार केस के फरार चल रहे तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर लिया। गांधी नगर पुलिस थाना में 3 मार्च को केस दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहे थे। भोपाल पुलिस कमिश्नर हरी नारायण चारी ने प्रो. कुमार की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि यूनिवर्सिटी के तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार , रायपुर में अपने एक परिचित यहां छुपे हुए थे। पुलिस लगातार प्रो. कुमार की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। पुलिस को बुधवार को सुनील कुमार की लोकेशन रायपुर में मिली थी। इसके चलते पुलिस की एक टीम को रायपुर भेजा गया था। उसी टीम ने रायपुर में तत्कालीन कुलपति को गिरफ्तार किया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदर्शन का असर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि, यह उनके प्रदर्शन का असर है। पिछले दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री निवास के सामने प्रदर्शन किया था। कुलपति की गिरफ्तारी की मांग की थी। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया था और उसके बाद पुलिस एक्शन देखा गया है। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रो. सुनील कुमार की गिरफ्तारी के बावजूद इस मामले में तत्कालीन रजिस्ट्रार आरएस राजपूत और रिटायर फाइनेंस कंट्रोलर ऋषि केश वर्मा की गिरफ्तारी शेष है। यूनिवर्सिटी के दोनों अफसर बीते एक महीने से फरार चल रहे हैं। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !