MPPSC ने आचार संहिता के बहाने रिजल्ट रोका, जबकि SSC की प्रक्रिया जारी - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर अपने ही एजेंडा पर काम करता है और उसके लिए किसी भी प्रकार के बहाने का उपयोग कर लेता है। उम्मीदवारों के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी एक परीक्षा की तारीख नहीं बढ़ाई थी और अब आचार संहिता के बहन राज्य सेवा परीक्षा 2022 का रिजल्ट रोक लिया है। जबकि भारत सरकार की एजेंसी, कर्मचारी चयन आयोग की सभी प्रक्रियाएं निरंतर जारी है। चुनाव आयोग ने केवल नवीन भर्ती हेतु विज्ञापन जारी करने से मना किया है। 

अब तक इंटरव्यू के बाद फाइनल रिजल्ट आ जाना चाहिए था

मध्य प्रदेश पीएससी ने अपने मित्र पत्रकारों के माध्यम से समाचार प्रकाशित करवाया है। इसमें लिखा है कि राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022 के मूल्यांकन का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है और यदि हो भी जाएगा तो चुनाव आचार संहिता के कारण रिजल्ट घोषित नहीं हो पाएगा। 2022 का प्री एग्जाम पिछले साल 21 मई काे हुआ था। लगभग पाैने 11 माह बीत चुके हैं। इतने समय में मुख्य परीक्षा फिर इंटरव्यू और फाइनल रिजल्ट भी आ जाने थे, लेकिन स्टूडेंट्स का माइंडसेट बनाया जा रहा है। ताकि रिजल्ट के लिए सरकार पर कोई जवाब ना बने और आचार संहिता के बहाने वह सब किया जा सके जो पहले से सोच रखा है। 

HOMEOPATHY MEDICAL OFFICER EXAM 2021-INTERVIEW 

अतिरिक्त संशोधित लिखित परीक्षा में नवीन योग्य आवेदकों के होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 30 अप्रैल 2024 को आयोजित किए जाएंगे।योग्य आवेदकों के साक्षात्कार पत्र मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर दिनांक 23 अप्रैल 2024 से उपलब्ध रहेंगे साक्षात्कार के लिए योग्य आवेदकों को निर्देशित किया जाता है कि साक्षात्कार के दिन प्रात 9:30 बजे सेवा कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। शिक्षा और रोजगार से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !