MP NEWS - बैतूल में गर्मी से विधायक बेहोश, छिंदवाड़ा में मारपीट, मंडला में बहिष्कार

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भैंसदेही विधायक महेंद्र सिंह, गर्मी सहन नहीं कर पाए और चुनावी सभा के बीच में बेहोश होकर गिर गए। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया। ठंडी हवा मिलते ही उनकी हालत सामान्य हो गई है। वैसे बैतूल में बहुत भीषण गर्मी नहीं है। गुरुवार को तापमान 40 डिग्री के पार निकल गया था परंतु आज शुक्रवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री बताया गया है। 

छिंदवाड़ा में मारपीट

छिंदवाड़ा के वार्ड नंबर 25 के पाटनी टॉकीज क्षेत्र में नकुलनाथ और बंटी साहू के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। हाथापाई के साथ-साथ दोनों तरफ से एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गईं। हालात इतने बिगड़ गए थे स्थिति पर नियंत्रण लेना पड़ा। दूसरी तरफ छिंदवाड़ा की पांढुर्णा विधानसभा में कांग्रेस पर्यवेक्षक सुनील जुननकर पर मुंह पर कपड़ा बांधे कुछ युवकों ने हमला करने की कोशिश की। हमलावर युवक कौन थे। विरोधी प्रत्याशी के समर्थक थे या चुनाव प्रचार का बकाया पैसा मांगने आए थे, पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा है। वैसे जिस तरह से हमलावर होने रोड ब्लॉक किया था, ऐसा लग रहा है कि वह लुटेरे थे। 

मंडला में वोटिंग का बहिष्कार

मंडला जिले की बिछिया विधानसभा के इमलिया गांव के लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया। उनका कहना है कि रोड नहीं तो वोट नहीं। यहां मतदान केंद्र क्रमांक 90 पर 1263 मतदाता हैं जबकि अभी तक सिर्फ 27 वोट ही डाले गए हैं। इनमें भी 11 शासकीय मतदाता हैं। प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझा-बुझाकर वोट देने के लिए राजी करने का प्रयास कर रहे हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !