IPO GMP - रामदेव बाबा सॉलवेंट लगभग 25% सिर्फ 3697 लोगों को मिलेगा, 16 साल पुरानी कंपनी

16 साल पुरानी कंपनी Ramdevbaba Solvent Limited का आईपीओ दिनांक 15 अप्रैल को ओपन होने जा रहा है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इसके लिए प्रीमियम की घोषणा हो गई है। GMP 5% से बढ़ते हुए 12 अप्रैल की स्थिति में 24.71% पर पहुंच गया है। 

About Ramdevbaba Solvent Limited in Hindi

रामदेवबाबा सॉलवेंट लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2008 में हुई थी। कंपनी का ऑफिस नागपुर महाराष्ट्र में है। यह कंपनी Physically Refined Rice Bran Oil का उत्पादन करती है। Mother Dairy Fruit & Vegetable Private Limited, Marico Limited और Empire Spices and Foods Ltd जैसी कंपनियों के साथ काम कर रही है। Tulsi" और "Sehat" के नाम से कंपनी का अपना ब्रांड भी है। जो महाराष्ट्र राज्य में डिस्ट्रीब्यूशन किया जाता है। 

रामदेव बाबा सॉल्वेंट कंपनी de-oiled rice bran (DORB) का भी उत्पादन करती है। यह Physically Refined Rice Bran Oil का बाय प्रोडक्ट है। इसकी सप्लाई महाराष्ट्र राज्य के अलावा गोवा, गुजरात, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु राज्यों में भी की जाती है। रामदेव बाबा सॉलवेंट की महाराष्ट्र राज्य में दो प्रोडक्शन यूनिट हैं, जिनमें से एक महाडुला में और दूसरी ब्रह्मपुरी, नागपुर के पास स्थित है। 

Ramdevbaba Solvent Limited Financial Information 

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 20.35% और कंपनी के प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 97.25% की वृद्धि हुई है। इसके बावजूद कंपनी के ऊपर बाजार की उधारी और बैंक लोन आदि बढ़कर 100 करोड़ से ज्यादा हो गए हैं। 

Prashant Kisanlal Bhaiya, Nilesh Suresh Mohata, और Tushar Ramesh Mohata इस कंपनी के प्रमोटर्स है। इनके पास कंपनी की 81.01% शेयर होल्डिंग है। आईपीओ के बाद यह शेयर होल्डिंग थोड़ी कम हो जाएगी। 

Ramdevbaba Solvent IPO opening closing listing date 

  • आईपीओ दिनांक 15 अप्रैल को ओपन होगा। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 18 अप्रैल 2024 है। 
  • अलॉटमेंट 19 अप्रैल और रिफंड्स 22 अप्रैल को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट 22 अप्रैल को होंगे। 
  • नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 23 अप्रैल 2024 घोषित हुई है। 

Ramdevbaba Solvent IPO Investment GMP Trend 

Face Value ₹10 per share
Price Band ₹80 to ₹85 per share
Lot Size 1600 Shares 
Investment ₹136,000
GMP Trend 24.71% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो शेयर बाजार के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में निवेश करने अथवा निवेश नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से परामर्श करें और शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट अपनी स्टडी के आधार पर करें। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !